28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi news : करमा पूजा को लेकर शहर व पूजा स्थलों की सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने का निर्देश

नगर निगम ने सभी सुपरवाइजरों को जारी किया निर्देश. नालियों की सफाई कराने के अलावा जलजमाव वाले क्षेत्रों में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव करने को कहा गया.

रांची. करमा पूजा के मद्देनजर शहर की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने का निर्देश नगर निगम ने जारी किया है. सहायक प्रशासक ने सभी मल्टीपर्पस और जाेनल सुपरवाइजर से कहा है कि शहर के साथ-साथ सभी करमा पूजा स्थल और अखाड़ा की सफाई सुनिश्चित करायें. संपर्क स्थलों की सफाई और आवश्यकता पड़ने पर सड़क को दुरुस्त कराया जाये. वहीं, नालियों की सफाई कराने के अलावा जलजमाव वाले क्षेत्रों में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव करें. इसके अलावा झाड़ियों की कटाई कराने का भी निर्देश दिया. इसके लिए दो सुपरवाइजर को जिम्मेदारी सौंपी गयी है.

सफाईकर्मियाें की हड़ताल समाप्त

नगर निगम के सफाईकर्मियों की हड़ताल गुरुवार को समाप्त हो गयी. जानकारी के अनुसार सफाईकर्मियों की अधिकतर मांगों पर सहमति बन गयी है. इसके बाद सफाईकर्मी काम पर लौट आये. हालांकि कई माेहल्लाें में गुरुवार को भी कचरा वाहन नहीं पहुंचा. यहां बता दें कि वेतन वृद्धि की मांग को लेकर सफाईकर्मी हड़ताल पर चले गये थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें