25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video: जमुई सांसद को जब BDO ने पहचानने से किया इंकार, गुस्से से आग बबूला हुए अरूण भारती…

Video: जमुई के सांसद अरुण भारती ने जब गिद्धौर के बीडीओ को फोन कॉल लगाया तो उन्हें पहचानने से ही इंकार कर दिया गया. देखिए वीडियो...

Bihar News: जमुई के लोजपा (रामविलास) सांसद अरुण भारती को गिद्धौर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने पहचानने से इंकार कर दिया. नाम बताने पर जब पदाधिकारी ने सांसद को नहीं पहचाना तो अरुण भारती आग बबूला हो गए. इसके बाद सांसद को यह बताना पड़ा कि वो इस लोकसभा के सांसद हैं. बीडीओ ने सांसद को फौरन यह भी बताया कि वो कन्फ्यूज हो गए थे इसलिए ग्रामीण समझ बैठे. इस पूरे वाक्ये का वीडियो भी सामने आया है.

सांसद को देना पड़ा परिचय, तब पहचान पाए बीडीओ

लोजपा (रामविलास) के नेता सह केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती जमुई के सांसद हैं.जमुई जिला के गिद्धौर प्रखंड विकास पदाधिकारी ई. सुनील कुमार को जब जमुई के सांसद अरुण भारती ने एक मामले को लेकर फोन किया तो पदाधिकारी उन्हें पहचान ही नहीं सके. साफ कह दिया कि नहीं पहचानते हैं. जिसके बाद सांसद ने पदाधिकारी को चेताया और कहा कि वो सांसद हैं. यह वाक्या ग्रामीणों के बीच ही हुआ.

सिपाही भर्ती दौड़ में जान गंवाने वाले अभ्यर्थी के घर पहुंचे थे सांसद

जमुई सांसद अरुण भारती और गिद्धौर के बीडीओ के बीच हुई बातचीत का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल जमुई से लोजपा आर के सांसद अरुण भारती दो दिवसीय दौरे पर जमुई में हैं. हाल में ही झारखंड के गिरिडीह में उत्पाद सिपाही भर्ती परीक्षा की दौड़ में गिद्धौर के गंगरा गांव निवासी अजय सिंह के पुत्र अभ्यर्थी गोबिंद कुमार की मौत हो गयी थी. सांसद मृतक के पीड़ित पिता से मिलने पहुंचे थे. पीड़ित परिजनों से मिल ढाढ़स बांधने पहुंचे सांसद ने परिवार को हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया. इसी क्रम में उन्होंने बीडीओ को फोन मिलाया था.

ALSO READ: अब अस्पताल के उद्घाटन समारोह से किनारे किए गए अश्विनी चौबे, सीएम नीतीश को लिखा दर्द भरा लेटर

बीडीओ को मिला सांसद का निर्देश…

फोन कॉल पर जब बीडीओ ने सांसद को काफी देर बाद परिचय देने पर पहचाना तो सांसद ने कहा कि आपको पता होगा कि आपके ही क्षेत्र के अजय सिंह के बेटे की मौत झारखंड एक्साइज विभाग के दौड़ में हो गयी है. जिसपर बीडीओ ने कहा कि उन्हें मालूम है. सांसद ने इसके बाद कहा कि प्रशासन में इतना भी मानवता नहीं है कि एक बार आकार पीड़ित परिवार से मिल ले.आपको मिलना चाहिए, और उनको आश्वासन देना चाहिए की प्रशासन की तरफ से जो भी मदद हो आपको दी जाएगी. आकर पीड़ित परिवार से मिलें. जिसके बाद बीडीओ ने उनके निर्देश के पालन करने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें