24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Laughter Chefs: ऑफएयर नहीं होगा लाफ्टर शेफ्स, इस एक्टर का कट सकता है पत्ता

Laughter Chefs: लाफ्टर शेफ्स देखने वाले दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी है. पहले कहा जा रहा था कि ये शो सितंबर महीनें में ऑफएयर हो जाएगा, लेकिन अब ये शो कहीं नहीं जा रहा है, इसको एक्सटेंशन मिल गया है.

Laughter Chefs: कलर्स टीवी का पॉपुलर शो लाफ्टर शेफ्स ने काफी कम वक्त में दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. अंकिता लोखंडे, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, करण कुंद्रा, अली गोनी, राहुल वैद्द, जन्नत जुबैर और निया शर्मा स्टारर शो में कुकिंग के साथ ऑडियंस को अनलिमिटेड एंटरनेटमेंट भी मिलता है. स्टार्स अलग-अलग तरह के डिश तो बनाते ही है, लेकिन समय-समय पर निया और सुदेश जी की जुगलबंदी और कृष्णा की चोरी सबको खूब हंसाती है. हालांकि बीते दिनों खबरें आई थी कि ये ऑफएयर होने वाला है, जिसमें बाद नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर कहा कि ये हमें खूब हंसाता है, तो इसे कहीं नहीं जाना चाहिए.

क्या ऑफएयर होगा लाफ्टर शेफ्स

लाफ्टर शेफ्स देखने वाले दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि अब ये शो कहीं नहीं जा रहा है, इसको एक्सटेंशन मिल गया है. दरअसल पहले कहा गया था कि कॉमेडी शो सितंबर में बंद हो रहा है. टेली टॉक इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो रियालिटी शो 2025 की शुरुआत तक टेलीकास्ट होता रहेगा.

किन कारणों की वजह से मेकर्स ने लाफ्टर शेफ्स को दिया एक्सटेंशन

लाफ्टर शेफ्स की होस्ट, कॉमेडियन भारती सिंह ने पहले अपने व्लॉग में कहा था कि शो की पॉपुलैरिटी के कारण, उनका मानना ​​​​है कि शो को एक्सटेंशन मिलेगा. ऐसा लगता है कि उनकी भविष्यवाणी सच हो गई है. अपनी कॉमेडी और अनलिमिटेड मनोरंजन के कारण यह कुकिंग शो बार-बार टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना हुआ है. यही वजह है कि मेकर्स ने शो को आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

लाफ्टर शेफ्स का इस शो की वजह से बदल सकता है टाइम

यह दूसरी बार है जब शो को एक्सटेंशन मिल रहा है. चर्चा यह भी थी कि जैसे ही सलमान खान का बिग बॉस 18 कलर्स टीवी पर आएगा, लाफ्टर शेफ्स खत्म हो जाएगा. हालांकि सूत्र ने टेली टॉक इंडिया को बताया कि निर्माता सलमान खान के शो के कारण लाफ्टर शेफ्स का टाइम स्लॉट बदला जा सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि यह शो जनवरी 2025 तक प्रसारित होगा.

कौन सा स्टार लाफ्टर शेफ्स को कह सकते हैं अलविदा

हालांकि, सूत्रों का यह भी कहना है कि लाफ्टर शेफ्स के करण कुंद्रा, करण जौहर के रियलिटी शो द ट्रैटर्स में शामिल हो गए हैं. ऐसे में अब वो इस शो को अलविदा कह सकते हैं. हालांकि एक्टर्स या फिर मेकर्स की ओर से कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है. फिलहाल वह कुकरी कॉमेडी शो में अर्जुन बिजलानी के सह-कलाकार हैं.

लाफ्टर शेफ्स में कौन से सेलेब्स बनाते हैं खाना

लाफ्टर शेफ्स का कॉन्सेप्ट काफी नया है, जिसमें अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा, अंकिता लोखंडे, सुदेश लहरी, कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, जन्नत जुबैर, विक्की जैन, एली गोनी और रीम समीर हैं. ये सेलेब्स अलग-अलग डिश बनाते हैं और दर्शकों को अपनी कॉमेडी स्कील से खूब हंसाते है. कृष्णा अभिषेक शो में चांर चांद लगाते हैं. शो में श्रद्धा कपूर, धर्मेंद्र, कंगना रनौत, अक्षय कुमार और फरदीन खान जैसे कई गेस्ट भी आ चुके हैं.

Also Read- Sector 36 OTT Release Date: विक्रांत मैसी की फिल्म इस ओटीटी पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें डेट

Also Read- Laughter Chefs Off-Air: भारती सिंह का शो लाफ्टर शेफ हो रहा ऑफ-एयर, जानें किस महीने होगा बंद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें