27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gaya News: गया में परिवार के सभी सदस्यों को पहले किया बाथरूम में लॉक, फिर दिया हैरान करने वाली घटना को अंजाम

Gaya News: बिहार के गया जिले में छह बदमाशों ने कपूर ट्रेडर्स में हथियार का भय दिखा हैरान करने वाली घटना को अंजाम दिया.

Gaya News: गया जिले के शेरघाटी शहर के गोला बाजार रोड स्थित रामना रोड गांजा मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह सात बजे जिस तरह की अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है, इससे हर कोई चिंतित है. अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर पहले परिवार के सभी सदस्यों को बाथरूम में लॉक कर दिया, इसके बाद लूटपाट कर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार, दो बाइकों पर सवार होकर आये छह बदमाशों ने कपूर ट्रेडर्स (दाल, चीनी, तेल आदि के बिजनेस फॉर्म) में हथियार का भय दिखा बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद बाइक से झारखंड की ओर भाग गये. घटना अहले सुबह की है, लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की.

बाथरूम में लॉक कर दिया घटना को अंजाम

पीड़ित व्यवसायी रोहित कुमार ने बताया कि सुबह सात बजे अपनी दुकान खोलकर बैठे थे और हिसाब किताब मिला रहे थे, तभी अपराधी आये और घटना को अंजाम दिया. पहले दुकान के छह अलग-अलग गल्ले में रखा नकद रुपये ले लिये और फिर शटर गिरा कर अपने कब्जे में लेकर ऊपर छत पर घर में गये. वहां मां और पत्नी दोनों का सारा आभूषण ले लिया. इसके बाद सभी को बाथरूम में लॉक कर दिया. इस दौरान सभी कमरों की तलाशी ली और घर में रखा सारा आभूषण लूट ले गये.

Also Read: Chhapra News : शाम को घर के आंगन में सो रही 25 दिन की बच्ची अचानक हुई गायब, सुबह घर के कोने में मिला शव

थोक व्यवसायी के फार्म और घर से लाखों की लूट

घटना के बाद मौके पर पहुंचे एएसपी डॉ के रामदास ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस अलग-अलग तरीके से अनुसंधान कर रही है. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. आभूषण व नकद मिलकर करीब नौ लाख की लूट हुई है. दोपहर करीब 1:30 बजे घटनास्थल एफएसएल की टीम पहुंची औरसबूत के तौर पर कई तरह के नमूने इकट्ठे किये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें