22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाटा स्टील फाउंडेशन इंप्लाइज यूनियन के महासचिव बने अजय

टाटा स्टील फाउंडेशन इंप्लाइज यूनियन की बैठक अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय की अध्यक्षता में हुई. बैठक में यूनियन के रिक्त तीन पदों पर सर्वसम्मति से महासचिव अजय प्रताप सिंह, कमेटी मेंबर मोहम्मद मुमताज खान और जामाडोबा से गिरधारी महतो को मनोनीत किया गया.

मुमताज व गिरधारी कमेटी मेंबर मनोनीत वरीय संवाददाता, जमशेदपुर टाटा स्टील फाउंडेशन इंप्लाइज यूनियन की बैठक अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय की अध्यक्षता में हुई. बैठक में टाटा स्टील फाउंडेशन यूनियन के रिक्त पदों पर कमेटी के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से एक महासचिव और दो कमेटी मेंबर का चुनाव किया. यूनियन ने महासचिव अजय प्रताप सिंह, कमेटी मेंबर मोहम्मद मुमताज खान और जामाडोबा से गिरधारी महतो को मनोनीत किया. यूनियन अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय ने संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्यकारिणी के सभी सदस्यों, कमेटी मेंबर को अपनी-अपनी जिम्मेवारियों का निर्वाह अच्छी तरह करने को कहा. उन्होंने कहा कि हम सभी सौभाग्यशाली हैं कि टाटा स्टील जैसे विश्व विख्यात कंपनी के साथ हैं. टाटा स्टील के कार्य और कमिटमेंट तथा अपने मजदूरों को दी जाने वाली सुविधाएं विश्व विख्यात है. बैठक को कार्यकारी अध्यक्ष श्री बीके डिंडा, यूनियन के सलाहकार विजय खां, अध्यक्ष के सलाहकार ददन सिंह, संयुक्त सचिव वीरेंद्र तिउ, यूनियन के उपाध्यक्ष शिव चरण टुडू, लखन हांसदा, उपाध्यक्ष राम कृष्ण, वेस्ट बोकारो यूनिट के सहायक सचिव सुरेंद्र प्रसाद ने भी संबोधित किया. बैठक में कर्मचारियों के प्रमोशन पॉलिसी, बोनस आदि बिंदुओं पर भी विचार-विमर्श किया गया. बैठक में नोवामुंडी, जोड़ा से गोपाल बेहरा, जमशेदपुर से वेंकटराव, ललिता वेज ने शिरकत की. अंत में धन्यवाद ज्ञापन संयुक्त सचिव वीरेन टीयू ने किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें