28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सबौर के पास एनएच के डायवर्सन का निर्माण में तेजी लायें

जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने अपने कार्यालय कक्ष में शुक्रवार को फ्लाई एश की आपूर्ति को बढ़ाने और यातायात को लेकर बैठक की. एनटीपीसी, कहलगांव के पदाधिकारी भी इसमें शामिल हुए. डीएम ने सबौर में बन रहे डायवर्सन को तीव्र गति से बनाने का निर्देश एनएच के कार्यपालक अभियंता बृजनंदन प्रसाद को दिया गया. एनएच 80 का तेज गति से निर्माण के लिए फ्लाई एश की आपूर्ति बढ़ाने का निर्देश एनटीपीसी को दिया.

जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने अपने कार्यालय कक्ष में शुक्रवार को फ्लाई एश की आपूर्ति को बढ़ाने और यातायात को लेकर बैठक की. एनटीपीसी, कहलगांव के पदाधिकारी भी इसमें शामिल हुए. डीएम ने सबौर में बन रहे डायवर्सन को तीव्र गति से बनाने का निर्देश एनएच के कार्यपालक अभियंता बृजनंदन प्रसाद को दिया गया. एनएच 80 का तेज गति से निर्माण के लिए फ्लाई एश की आपूर्ति बढ़ाने का निर्देश एनटीपीसी को दिया. बताया गया कि वर्तमान में 330 ट्रक से प्रतिदिन फ्लाई एश की आपूर्ति की जा रही है. डीएम ने इसे दो दिनों में बढ़ा कर कम से कम 500 से 550 ट्रक प्रतिदिन करने का निर्देश दिया.

बैठक में बताया गया कि एकचारी अजब लाल चौक के पास एक बड़ा पंडाल बना दिया गया है, जिससे ट्रकों के परिचालन में परेशानी हो रही है. सिटी एसपी राज को यातायात परिचालन दुरुस्त करने के लिए पंडाल को अन्यत्र शिफ्ट करवाने का निर्देश दिया गया. एनटीपीसी के परियोजना प्रमुख संदीप नायक व डीजीएम मनीष कुमार को ट्रक के संवेदकों के साथ बैठक कर समस्याओं का निराकरण कर ट्रक की परिचालन संख्या बढ़ाने कहा. बैठक में बताया गया कि पूर्व में 1300 गाड़ियां प्रतिदिन चला करती थी. डीएम ने कहा कि अगर कोई ट्रक परिचालन में व्यवधान उत्पन्न करता है, तो गुप्त रूप से सूचना दी जाये. संबंधित के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी. एनएच के कार्यपालक अभियंता को निर्देशित किया कि जहां कहीं भी सड़क बन रही है या सड़क की मरम्मत की जा रही है, वहां यातायात प्रबंधन के तहत तीन शिफ्ट में अपने आदमी प्रतिनियुक्ति करें. इससे यातायात से सुचारु रूप से कायम रखा जा सकेगा. इस मौके पर एनएचएआइ के प्रोजेक्ट डायरेक्टर प्रमोद कुमार महतो भी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें