26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रहुई में पुलिया निर्माण कार्य का आक्रोशित ग्रामीणों ने किया विरोध, प्रशासन पर की रोड़ेबाजी

BiharSharif news नगर पंचायत रहुई के वार्ड 1 और 2 में बिहटा सरमेरा एस एच 78 पर से मस्जिद जाने वाली गली में जल-जमाव से निजात पाने के लिए 4 लाख 50 हजार रुपये की लागत से पुलिया का निर्माण कराया जा रहा है, जहां पुलिया निर्माण के बाद पीसीसी ढलाई भी किया जायेगा.

रहुई ( नालंदा ).

नगर पंचायत रहुई के वार्ड 1 और 2 में बिहटा सरमेरा एस एच 78 पर से मस्जिद जाने वाली गली में जल-जमाव से निजात पाने के लिए 4 लाख 50 हजार रुपये की लागत से पुलिया का निर्माण कराया जा रहा है, जहां पुलिया निर्माण के बाद पीसीसी ढलाई भी किया जायेगा. पुलिया का निर्माण को रोकने के लिए स्थानीय ग्रामीणों ने इसका पुरजोर विरोध किया और रोड़ेबाजी भी करने लगे. वहीं विरोध करने की सूचना रहुई थाना की पुलिस को दिया गया जहां रहुई थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाया. विरोध कर रहे ग्रामीणों ने पुलिस पर भी रोड़ेबाजी करने लगा जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने जहां सूझबुझ से काम लेते हुए खुद को बचाया, वहीं रोड़ेबाजी कर रहे ग्रामीणों को खदेड़ भी दिया. किसान महेश्वर यादव, धारो महतो एवं रघुनंदन प्रसाद ने बताया की पुलिया नहीं रहने के कारण जलजमाव की समस्या बनी रहती थी. पुलिया का निर्माण होने से वार्ड 1, 2 और 5 में जलजमाव से निजात मिलेगा. उन्होंने बताया की वर्षों से वार्ड नं 1, 2 और 5 में जलजमाव की समस्या बनी थी. अब पुलिया का निर्माण किया जा रहा है जिससे किसानों को सुविधा होगी. इस संबंध में थानाध्यक्ष कुणाल कुमार ने बताया की रहुई नगर पंचायत के मस्जिद वाली गली में बिहटा सरमेरा एस एच 78 के किनारे पुलिया का निर्माण कराया जा रहा है और वह गैरमजरूआ जमीन है. जहां कुछ लोगों के द्वारा पुलिया निर्माण में अड़चन डाला जा रहा है और विरोध किया जा रहा है. पुलिस प्रशासन के द्वारा ग्रामीणों को समझाया गया. लेकिन गुस्साए ग्रामीण रोड़ेबाजी करने लगे जिसे खदेड़कर वहां से हटाया गया. इसके बाद निर्माण कार्य को कराया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें