22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आठ सितंबर को फिर रात दखल अभियान का किया आह्वान

आरजी कर कांड के खिलाफ फिर रात दखल का आह्वान किया गया है. रिमझिम सिन्हा के आह्वान पर 14 अगस्त को रात दखल अभियान के तहत महिलाएं मध्य रात्रि को सड़क पर उतरी थीं. अब नये सिरे से इसका आह्वान किया गया है.

उत्तर बंगाल में ‘भोर दखल अभियान’ का एलान

कोलकाता. आरजी कर कांड के खिलाफ फिर रात दखल का आह्वान किया गया है. रिमझिम सिन्हा के आह्वान पर 14 अगस्त को रात दखल अभियान के तहत महिलाएं मध्य रात्रि को सड़क पर उतरी थीं. अब नये सिरे से इसका आह्वान किया गया है. इसमें सांस्कृतिक जगत के लोगों से शामिल होने की अपील की गयी है. शुक्रवार को संवाददाताओं से बातचीत में रिमझिम सिन्हा ने कहा कि आठ सितंबर को रात दखल कार्यक्रम होगा. इस अभियान का नाम दिया गया है, शासक को नींद से उठाने के लिए नये गीत का सबेरा. उन्होंने सत्यजीत राय की फिल्म गुपी गाइन, बाघा बाइन का उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि गुपी गाइन ने जिस तरह से राजा को नींद से जगा दिया था, उसी तरह हम भी सत्ता में बैठे लोगों को नींद से जगा देना चाह रहे हैं. गायकों, नतर्कों व सांस्कृतिक जगत के लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आह्वान किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें