24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आंदोलनकारी डॉक्टर व जनता में दरार पैदा कर रहीं सीएम : अधीर

प्रदेश कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने संवाददाता सम्मेलन करके आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य में अराजकता की स्थिति पैदा करना चाहती हैं.

कोलकाता. प्रदेश कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने संवाददाता सम्मेलन करके आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य में अराजक स्थिति पैदा करना चाहती हैं. वह साजिश कर रही हैं कि आरजी कर कांड के विरोध में आंदोलन कर रहे जूनियर डाक्टर और जनता के बीच दरार पैदा हो. इसके लिए वह भूमिका बनाने में जुटी हैं. अगर वह आरजी कर मुद्दे पर गंभीर होतीं, तो सीबीआइ की जांच के साथ-साथ कोलकाता पुलिस से समानांतर जांच करवाकर सच्चाई सामने लातीं. लेकिन वह ऐसा नहीं करके सीबीआइ को ही कठघरे में खड़ी करते हुए सच्चाई से मुंह मोड़ना चाहती हैं. अधीर ने सवाल उठाया कि ऐसी कौन-सी वजह हुई़, कि ममता बनर्जी को अपराजिता बिल लाने की जरूरत पड़ी. आरजी कर कांड को लेकर लोग दहल उठे हैं. लोगों का गुस्सा अब नागरिक आंदोलन के माध्यम से सड़कों पर आ रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें