24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dilip Ghosh : दिलीप घोष ने कहा, आरजी कर कांड के मुख्य आरोपी हैं संदीप घोष

Dilip Ghosh : संदीप घोष भ्रष्टाचार और हिंसा के मुख्य अपराधी हैं. कई लोग जो पहले डरे हुए थे, वे अब इस मामले में सामने आकर बोल रहे हैं.

Dilip Ghosh : पश्चिम बंगाल में ईडी ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के आवास पर छापेमारी की है. इस बीच, प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद दिलीप घोष ने दावा किया कि पूर्व प्रिंसिपल अस्पताल में भ्रष्टाचार और हिंसा के मुख्य अपराधी हैं.

पूर्व सांसद ने कहा- जांच आगे बढ़ने पर और नाम भी आयेंगे सामने

दिलीप घोष ने कहा कि संदीप घोष के बारे में जिस तरह के तथ्य सामने आ रहे हैं, उससे पता चलता है कि वह लंबे समय से रैकेट में शामिल थे. उसके साथ काम करने वालों से सबूत जुटाये जा सकते हैं. इस मामले में जांच आगे बढ़ने पर और नाम भी सामने आयेंगे. संदीप घोष भ्रष्टाचार और हिंसा के मुख्य अपराधी हैं. कई लोग जो पहले डरे हुए थे, वे अब इस मामले में सामने आकर बोल रहे हैं.

Also read : Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने दुष्कर्म रोधी निष्प्रभावी कानूनों को लेकर प्रधानमंत्री,गृह मंत्री का मांगा इस्तीफा

विधानसभा में पारित सभी विधेयक राष्ट्रपति की मंजूरी के बाद होंगे लागू

वहीं, राज्यपाल सीवी आनंद बोस द्वारा विधानसभा में पारित अपराजिता महिला और बाल (पश्चिम बंगाल आपराधिक कानून संशोधन) विधेयक, 2024 को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को संदर्भित करने पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री घोष ने कहा कि यह प्रक्रिया का एक हिस्सा है. उन्होंने कहा कि विधानसभा में पारित सभी विधेयक राष्ट्रपति की मंजूरी के बाद ही लागू किये जा सकते हैं.

संदेशखाली के विकास पर मंत्री सुजीत बोस ने की चर्चा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें