24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीएवी स्कूल के सेवानिवृत पीटी शिक्षक की कार हादसे में मौत

कार दुर्घटना में डीएवी पब्लिक स्कूल के सेवानिवृत पीटी शिक्षक सह शर्मा गांव निवासी 68 वर्षीय सकलदेव सिंह की मौत हो गयी.

लखीसराय. जिले के तेतरहाट थाना क्षेत्र के महिसोना एवं शरमा गांव के बीच शनिवार की शाम हुए एक कार दुर्घटना में डीएवी पब्लिक स्कूल के सेवानिवृत पीटी शिक्षक सह शर्मा गांव निवासी 68 वर्षीय सकलदेव सिंह की मौत हो गयी. जबकि कार में उनके साथ बैठी उनकी सरकारी स्कूल से सेवानिवृत शिक्षिका सह उनकी पत्नी इंद्रा देवी बुरी तरह से जख्मी हो गयी. पत्नी इंद्रा देवी की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें चितरंजन रोड स्थित दक्ष हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा ने बताया पीटी शिक्षक सकलदेव सिंह की सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गयी. जबकि उनकी पत्नी की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें तुरंत सदर अस्पताल से दक्ष हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. घटना उस वक्त घटी जब पीटी शिक्षक अपनी पत्नी के साथ लखीसराय स्थित अपने आवास से अपने गांव शर्मा जा रहे थे. आशंका जतायी जा रही है कि इस दौरान महिसोना एवं शर्मा गांव के बीच विपरीत दिशा से आ रही किसी वाहन के चकमा दिये जाने से उनकी कार एक पेड़ से टकराते हुए खेत में जा गिरी. जिससे कार में बैठे पति-पत्नी भी बुरी तरह से जख्मी हो गये. जिसमें पति के सदर अस्पताल पहुंचने के दौरान मौत हो गयी. जबकि पत्नी का इलाज चल रहा है. तेतरहट थाना के थानाध्यक्ष ने बताया कि शिक्षक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में रखा गया है. पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही डीएवी स्कूल के प्रिंसिपल डॉ निरंजन कुमार, शिक्षक समीर पाठक सहित डीएवी परिवार के अन्य लोग सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. इस संबंध में डीएवी स्कूल के प्रिंसिपल डॉ कुमार ने बताया कि मृतक सकलदेव सिंह डीएवी स्कूल से सेवानिवृत होने के बाद आउट सोर्स से डीएवी में सेवा दे रहे थे. उनके निधन से पूरा विद्यालय परिवार मर्माहत है. ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्री चरणों में जगह दें.

बाइक सवार ने पैदल जा रहे व्यक्ति को मारी ठोकर

लखीसराय. जिले के हलसी थाना क्षेत्र अंतर्गत हलसी मुख्यालय प्रखंड कार्यालय के नजदीक एक बाइक सवार ने पैदल जा रहे एक व्यक्ति को ठोकर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए पीएसी हलसी में भर्ती कराया गया. जहां से उसकी हालत की गंभीरता का देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार धीरा गांव निवासी मतलू मिस्त्री के 35 वर्षीय पुत्र गणेश मिस्त्री सामान लेकर अपने घर की ओर जा रहा था कि अचानक एक बाइक सवार ने ठोकर मार दी. जिससे की वह बुरी तरह से घायल हो गया. बाइक सवार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है एवं बाइक जब्त कर ली है. इस संबंध में हलसी थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि घायल का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. बाइक व बाइक सवार को अभिरक्षा में रखा गया है.

कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर, दो घायल

हलसी. स्थानीय थाना क्षेत्र के सिकंदरा-रामगढ़ चौक मुख्य मार्ग के बीच गिद्धा मोड़ के पास एक अल्टो कार व बाइक में सीधी भिड़ंत हो गयी, जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया गया. हलसी थाना के पुअनि सुमन सौरभ ने बताया कि गिद्धा मोड़ के पास हलसी से शेखपुरवा जा रहे बाइक सवार बिरंची यादव के पुत्र 26 वर्षीय महेश यादव व उसी गांव के ही किशोरी यादव के पुत्र 28 वर्षीय तमोरी यादव को गिद्धा गांव के पास विपरित दिशा से तेज गति में आ रहे अल्टो कार से सीधी ठोकर मार दी, जिसमें दोनों बाइक सवार दूर जा गिरा तथा गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घायलवस्था में स्थानीय लोगों द्वारा दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा उपचार किया जा रहा है. वहीं अल्टो कार चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. पुअनि सुमन सौरभ ने बताया कि अल्टो कार बीआर बीआर 01 एसी 4312 को जब्त कर लिया गया है.

दो बाइकों की टक्कर में एक बाइक सवार घायल, दूसरा फरार

बड़हिया. नगर क्षेत्र के इंदुपुर के समीप एनएच 80 पर शनिवार की शाम दो बाइक में टक्कर होने से एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बाइक सवार का इलाज रेफरल अस्पताल बड़हिया में किया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद लखीसराय सदर रेफर किया गया. घायल बाइक सवारन की पहचान नगर के ही निवासी निवासी नंदकिशोर सिंह के 29 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में किया गया. वहीं दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक बड़हिया बाजार आ रहा था, तभी इंदुपुर चौक के समीप दूसरा बाइक सवार टक्कर मारते हुए फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा इलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल ले जाया गया. जहां मौजूद चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद लखीसराय रेफर कर दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें