27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुंआ में डूबने से बालक की मौत, परिजनों की चीख पुकार के बीच गांव में पसरा मातम

कुंआ में डूबने से बालक की मौत

हवेली खड़गपुर

खड़गपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में शनिवार को एक 11 वर्षीय बालक की कुंआ में डूबने से मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई और गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. बालक के मौत से हर किसी की आंखें नम थी.

जानकारी के अनुसार रघुनाथपुर गांव निवासी पप्पू यादव का 11 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार अपने तीन दोस्तों के साथ गांव के बाहर कुंआ में स्नान करने गया था. पीयूष कुंआ में लगा लोहे की कड़ी और कमर में गमछा बांधकर पानी से लबालब भरे कुंआ में नहा रहा था. तभी लोहे की कड़ी में बंधा गमछा खुल गया और वह कुंआ के गहरे पानी में डूब गया. कुंआ में डूबता देख उसका दोनों दोस्त भाग खड़ा हुआ. घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण और परिजन कुंआ में झग्गड़ डालकर मृतक बालक के शव को कुंआ से बाहर निकाला. बालक का शव कुंआ से निकलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में मातम पसर गया. मृतक बालक की मां आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका है. इधर शामपुर पुलिस मौके पर पहुंची और बालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें