27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कंप्यूटर सेंटर से दो लाख की संपत्ति चुरायी, डीबीआर बॉक्स ले गए चोर

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के रामदयालु नगर वार्ड 32 के रहने वाले रिटायर्ड प्रोफेसर राम सागर मिश्र के बेटे परिमल कुमार के कंप्यूटर संस्थान से दो लाख की संपत्ति की चोरी हो गयी.

संवाददाता, मुजफ्फरपुर काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के रामदयालु नगर वार्ड 32 के रहने वाले रिटायर्ड प्रोफेसर राम सागर मिश्र के बेटे परिमल कुमार के कंप्यूटर संस्थान से दो लाख की संपत्ति की चोरी हो गयी. चाेर दो कैमरे व डीबीआर बॉक्स भी उखाड़कर अपने साथ ले गये हैं. परिमल कुमार ने काजीमोहम्मदपुर थाने में केस दर्ज कराया है. इसमें उन्होंने बताया है कि वे रामदयालु नगर स्थित वार्ड 32 के रहनेवाले हैं. उनके पिता आरडीएस कॉलेज से रिटायर्ड प्रोफेसर हैं. वे निजी फाइनेंस बैंक में काम करते थे. वर्तमान में अघोरिया बाजार के समीप कंप्यूटर संस्थान चलाते हैं. पांच सितंबर की सुबह 7 बजे वह संस्थान खोलने गये तो देखा दुकान के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है. गेट के नीचे लगे एल्युमिनियम के पार्ट को काट दिया गया है.संस्थान के अंदर से चार कंप्यूटर व कैमरा का डीबीआर बॉक्स चुरा ले गये हैं. अंदर और बाहर में लगा कैमरे को भी चोर उखाड़ कर ले गये हैं. करीब दो लाख की संपत्ति की चोरी हुई है. थानेदार रवि गुप्ता ने बताया कि छानबीन हो रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें