27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांच टेंपो व 13 दो पहिया जब्त

शहर के छहमुहान चौक पर वाहन चेकिंग अभियान

मेदिनीनगर. पलामू एसपी के निर्देश पर यातायात प्रभारी शमाल अहमद ने छहमुहान पर शनिवार को वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पांच टेंपो व 13 बाइक को यातायात नियम का उल्लंघन करते हुए पकड़ा गया. इनके चालकों से वाहन का कागजात व लाइसेंस की मांग करने पर नहीं दिखाया गया. कई बाइक सवार बिना हेलमेट के थे. कुछ ट्रिपल लोड थे. जब्त वाहनों को शहर थाना परिसर में रखा गया है. वहीं चालान काटकर सीजीएम कार्यालय भेज दिया गया है. यातायात प्रभारी ने बताया कि अभियान के दौरान पांच टेंपो के चालाक बिना लाइसेंस के टेंपो चलाते पकड़े गये. उन्होंने वाहन चालकों से यातायात नियमों का पालन करने, कागजात लेकर चलने व हेलमेट पहनने की अपील की है.

भूमि विवाद में मारपीट, दंपती समेत चार घायल

हैदरनगर. थाना क्षेत्र के पचंबा गांव में भूमि विवाद को लेकर शनिवार को दो पक्षों में मारपीट हुई. इसमें महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी को हैदरनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ज्योतिष कुमार ने बताया कि 35 वर्षीय सुनैना देवी की हालत गंभीर है. उसे उपचार के बाद सदर अस्पताल मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया है. वहीं महिला के 41 वर्षीय पति लालदेव राम, 27 वर्षीय राजेश राम व 26 वर्षीय रामजी कुमार को सिर व शरीर के कई हिस्सों में चोट लगी है. घायलों ने बताया कि गोतिया परिवार में मुन्ना रजवार, अखिलेश रजवार, भोला राम, संतोष रजवार को कुल 22 फीट जमीन उनके निजी उपयोग के लिएदी थी. लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने 25 फीट जमीन पर जबरन निर्माण कार्य शुरु करा दिया. जिसका विरोध करने पर लाठी-गंड़ासा से वार कर घायल कर दिया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मारपीट की आरोपी किन्नर गिरफ्तार

मेदिनीनगर. शहर थाना पुलिस ने बेलवाटिका स्थित राइन मुहल्ला से किन्नर आयशा सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि शुक्रवार को मिल्लत कमेटी के सदर खुर्शीद आलम ने किन्नर आयशा सिंह सहित दो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. आरोप लगाया था कि आयशा सिंह ने बेलवाटिका राइन मुहल्ला स्थित जलील राइन के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट, लूटपाट व गाली-गलौज की थी. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

वाहन लूट का आरोपी सोनभद्र से गिरफ्तार

मेदिनीनगर : विश्रामपुर थाना क्षेत्र इटको रोड स्थित वन शक्ति होटल के पास से अपराधियों द्वारा लूटी गयी आशीष राम की सब्जी लोड पिकअप वैन को पुलिस ने बरामद कर लिया है. साथ ही इस मामले के आरोपी धीरेंद्र सिंह उर्फ धीरन को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी महीनों से फरार चल रहा था . शनिवार को जेल भेज दिया हैं. आरोपी धिरेंद्र सिंह उतर प्रदेश के सोनभद्र जिला के कोन थाना के चेरवाडीह गांव का रहने वाला है. पिछले वर्ष 25 जून को मामला नावाबाजार थाना में दर्ज किया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें