25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बसपा नेता पिता-पुत्र पर युवक को सरेआम पीटने का आरोप

बसपा नेता पिता-पुत्र पर युवक को सरेआम पीटने का आरोप

भवनाथपुर कर्पूरी चौक पर बीती शाम बसपा नेता सुशील चौबे व पंकज चौबे ने सिंघीताली गांव निवासी प्रवीण चंद्रवंशी की लाठी-डंडे से पिटायी कर दी. इतना ही नहीं पिता-पुत्र ने देर रात थाने में पुलिस के सामने ही मैकू बैठा को भी पीट दिया, जिससे वह घायल हो गया. दोनों पक्षों के आवेदन के आलोक में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. मिली जानकारी के अनुसार सिंघीताली गांव निवासी मैकू बैठा का नाती राहुल कुमार अपने साथी प्रवीण चंद्रवंशी के साथ अपनी कार लेकर कर्पूरी चौक पर था. तभी सिंघीताली गांव निवासी बसपा नेता सुशील चौबे पुत्र पंकज चौबे के साथ आये और प्रवीण चंद्रवंशी को लाठी डंडे से पीटने लगे. तभी मौका देख कर राहुल कुमार अपनी कार छोड़कर भाग निकला. घटना के वक्त सैकड़ों लोग यह सब देखते रहे. मारपीट के बाद राहुल की कार को बसपा नेता ने अपने कब्जे में लेकर थाना पहुंचाया. जहां कार से एक देशी कट्टा मिलने की बात कही जा रही है. कार थाना में लाने के बाद थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने कार मालिक मैकू बैठा को थाना बुलाया. वहां बसपा नेता पिता-पुत्र ने पुलिस के समक्ष ही मैकू बैठा की पिटायी कर दी, जिससे वह घायल हो गया. उसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया. जबकि सुशील चौबे व पंकज चौबे ने भी चोट लगने की बात कह कर अस्पताल में इलाज कराया. तीनों को गढ़वा रेफर कर दिया गया है. पंकज चौबे ने दिये आवेदन में कहा है कि राहुल बैठा व प्रवीण चंद्रवंशी ने कार से उसकी स्कार्पियो गाड़ी में धक्का मारा, जिससे पिता सुशील चौबे व उन्हें चोट लग गयी. इसके बाद थाने को आवेदन दिया.

वहीं मैकू बैठा ने आवेदन देकर कहा है कि उनका नाती राहुल और प्रवीण चंद्रवंशी नगर उटारी से आ रहे थे. इसी बीच कर्पूरी चौक पर सुशील चौबे व पंकज चौबे ने उन्हें रोक कर पिस्तौल सटा कर उनके साथ मारपीट की तथा मोबाइल और कार छिनकर भाग गये. थाना में भी उनके साथ गाली-गलौच करते हुए पिता-पुत्र ने मारपीट की.

अनुसंधान किया जा रहा है : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. देशी कट्टा मिलने के सवाल पर कहा कि मामला संदेहास्पद है. इसकी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें