27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वृद्ध महिला की हथियार से मारकर हत्या

छोटु बाजार गयी थी, वहीं अज्ञात लोगो ने की हत्या

बानो. थाना के झरीया डीटा छोटु बाजार से पुलिस ने वृद्ध महिला का शव बरामद किया. मृतक की पहचान स्कूल टोली निवासी निमी लुगुन पचास वर्ष के रूप किया गया. थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि महिला की हत्या धारदार हथियार से किया गया. पुलिस को शनिवार को सुबह की घटना की जानकारी हुई. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को कनारोआं बाजार था. महिला छोटु बाजार गयी थी. वहीं अज्ञात लोगो ने महिला की हत्या कर दी. पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

शिकायतों के समाधान के लिए नगर भवन में 10 को कैंप

सिमडेगा. नागरिकों की शिकायतों के त्वरित समाधान के लिए पुलिस 10 सितंबर को 10.30 बजे नगर भवन में जन शिकायत समाधान कार्यक्रम का आयोजन किया है. जिसमें कैंप लगाकर जनता से जुड़ी शिकायतों को सुना जायेगा. कैंप में आचरण प्रमाण पत्र, पारिवारिक विवाद, खोया हुआ मोबाइल, महिला हिंसा, मानव तस्करी, घरेलू हिंसा, क्षतिपूर्ति इत्यादि से संबंधित समस्याओं की समाधान किया जायेगा. जनता से संबंधित शिकायतों को प्राप्त करने के लिए एक मोबाइल नंबर 9263693966 जारी किया गया है. एसपी सौरभ कुमार ने आज कर्यक्रम स्थल नगर भवन का निरीक्षण किया. एसपी ने उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों कार्यक्रम को लेकर कई निर्देश भी दिये. एसपी ने जनता से अपील किया है कि वे अधिक से अधिक संख्या में शिकायत लेकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. हर संभव उनकी समस्या का समाधान त्वरित गति से करने का प्रयास किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें