27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदिग्ध परिस्थिति में प्राणचक की गर्भवती की मौत

खुशबू कुमारी (16) प्राणचक गांव की रहनेवाली थी. मृतका के पति राजेन सोरेन ने बताया कि वह गर्भवती थी. शनिवार को अचानक उसे मिर्गी का दौरा पड़ा. जब तक कुछ समझ पाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

परिजनों के मुताबिक मिर्गी का दौरा पड़ने से हुई मौत प्रतिनिधि, दुमका नगर जामा थाना क्षेत्र के प्राणचक गांव में शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में गर्भवती महिला की मौत हो गयी. मृतका खुशबू कुमारी (16) प्राणचक गांव की रहनेवाली थी. मृतका के पति राजेन सोरेन ने बताया कि वह गर्भवती थी. शनिवार को अचानक उसे मिर्गी का दौरा पड़ा. जब तक कुछ समझ पाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों की सूचना पर जामा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया. थाना प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि विवाहिता की मौत मामले में अभी तक किसी प्रकार का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें