27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: कट्टा लेकर रंगदारी मांगने आया हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देकर भागा, 12 घंटे में फिर पकड़ाया

Bihar News: भागलपुर में पुलिस ने रंगदारी मांगते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया, लेकिन जब तक उसकी गिरफ्तारी होती वो पुलिसकर्मियों को धक्का देकर भाग गया. इसके बाद एक टीम गठित कर 12 घंटे के अंदर पुलिस ने उसे दोबारा दबोच लिया.

Bihar News: भागलपुर पुलिस की टीम ने सबौर में एक दुकान में लोडेड पिस्तौल लेकर रंगदारी मांगने घुसे हिस्ट्रीशीटर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. मामले में की गई गिरफ्तारी को लेकर भागलपुर पुलिस की ओर से प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है. आर्म्स एक्ट और रंगदारी मामले में मिली सफलता के बारे में भागलपुर पुलिस ने विस्तृत जानकारी दी है.

देसी कट्टा के साथ हुआ गिरफ्तार

दरअसल, सबौर पुलिस गश्ती करते हुए सबौर हाइस्कूल के पास पहुंची थी. जहां पुलिस को जानकारी मिली कि पास के ही एक दुकान में इलाके का एक पुराना अपराधी हथियार लेकर घुसा हुआ है. रंगदारी नहीं देने पर दुकानदार के साथ मारपीट कर रहा है. उक्त सूचना पर पुलिस टीम फौरन दुकान पहुंची. जहां पुलिस ने लोडेड देसी कट्टा के साथ थाना के हिस्ट्री शीटर सफियागढ़ी निवासी मो चांद को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक देसी लोडेड कट्टा सहित पांच कारतूस बरामद किया गया.

पुलिस को धक्का देकर भागा आरोपी

पुलिस टीम घटनास्थल पर अभियुक्त की गिरफ्तारी की कार्रवाई कर ही रही थी कि मो चांद पुलिसकर्मियों को धक्का देकर मौके से भाग निकला. पुलिस ने उसे खदेड़ा पर वह भागने में सफल रहा. इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की गिरफ्त से भागे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया.

12 घंटे में फिर हुआ गिरफ्तार

टीम में सबौर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विवेक कुमार जायसवाल सहित थाना के एसआइ रंजन कुमार, एसआइ रामानुज कुमार, एसआइ सतीश कुमार, डीआइयू के सिपाही बच्चन कुमार सहित थाना के सशस्त्र बल को शामिल किया गया. टीम ने उक्त घटना के 12 घंटे के भीतर मो चांद को दोबारा सबौर थाना क्षेत्र से ही गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से हथियार और कारतूस सहित एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें: Purnia Tanishq Robbery: नहीं बरामद हुए 3.70 करोड़ के लूटे गए जेवरात, अलग-अलग जिलों से 5 अपराधी गिरफ्तार

2018 से अपराध की दुनिया में है सक्रिय

पुलिस ने जब गिरफ्तार अभियुक्त का सत्यापन कराया तो पाया कि वह विगत 2018 से ही अपराध जगत में सक्रिय है. 2018 में उसके विरुद्ध सबौर थाना में दो चोरी के मामले और एक मद्य निषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज हैं. इसके अलावा 2022 में मारपीट, 2024 में गैर इरादतन हत्या और एक आर्म्स एक्ट का केस दर्ज है.

इस वीडियो को भी देखें: बिहार में टल गया बड़ा रेल हादसा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें