25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली चोरी के आरोप में 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

विद्युत विभाग ने चोरी से बिजली का उपयोग करने के खिलाफ पबरा पंचायत के मायापुर और रोमी पंचायत के अलगडीहा गांव में छापामारी अभियान चलाया.

आरोपियों पर पांच लाख 55 हजार 857 रुपये का लगा जुर्माना

कटकमसांडी.

विद्युत विभाग ने चोरी से बिजली का उपयोग करने के खिलाफ पबरा पंचायत के मायापुर और रोमी पंचायत के अलगडीहा गांव में छापामारी अभियान चलाया. मायापुर गांव के मो शाहिद, मो मुजाहिद, तालो महतो, सुरेंद्र प्रसाद मेहता, संजय ठाकुर, गुड्डू कुमार, सुभाष प्रसाद मेहता, अशोक विश्वकर्मा, बंगाली प्रसाद मेहता, अशोक प्रियदर्शी, महरू महतो और मो सिराज, रोमी पंचायत के अलगडीहा निवासी मो जमीर, मो अरबान, मो असलम अंसारी व मोजसीमुद्दीन के खिलाफ पेलावल ओपी थाना में नामजद प्राथमिक दर्ज करायी गयी. कटकमसांडी विद्युत आपूर्ति प्रशाखा कटकमसांडी के कनीय अभियंता कृष्णा बालमुचू के लिखित आवेदन पर 17 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी के अनुसार सभी आरोपियों के खिलाफ 555857 रुपये का आर्थिक जुर्माना लगाया गया है. जेई ने बताया कि बिजली उपभोक्ताओं को 200 यूनिट तक बिजली का उपयोग करने वाले का बिल माफ किया जायेगा. बिना मीटर का विद्युत उपयोग करने वालों के विरुद्ध झारखंड विद्युत अधिनियम के तहत कानूनी कार्रवाई होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें