27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वेतन से कल्याण व समूह बीमा निधि की राशि कटौती बंद करने का निर्देश

मुंगेर विश्वविद्यालय पेंशन सेल के नोडल पदाधिकारी सह डीएसडब्ल्यू डाॅ बीसी पांडेय ने विश्वविद्यालय के सभी अंगीभूत कालेजों के प्राचार्यों को पत्र जारी कर उन्हें सितंबर माह से कर्मचारियों के वेतन से कल्याण व समूह बीमा निधि की राशि कटौती बंद करने काे कहा है.

मुंगेर. मुंगेर विश्वविद्यालय पेंशन सेल के नोडल पदाधिकारी सह डीएसडब्ल्यू डाॅ बीसी पांडेय ने विश्वविद्यालय के सभी अंगीभूत कालेजों के प्राचार्यों को पत्र जारी कर उन्हें सितंबर माह से कर्मचारियों के वेतन से कल्याण व समूह बीमा निधि की राशि कटौती बंद करने काे कहा है. इस संबंध में अंगीभूत कालेजों के प्राचार्यों को जारी पत्र में उन्होंने कहा है कि विश्वविद्यालय के पेंशन प्रकोष्ठ की बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार कल्याण व ग्रुप इंश्योरेंस की राशि कर्मियों के वेतन से काटना बंद किया जाय. विदित हो कि विश्वविद्यालय का किसी इंश्योरेंस कंपनी से अनुबंध नहीं है. ऐसे में यदि उनके वेतन से कल्याण व ग्रुप इंश्योरेंस की राशि काटी जाती है तो किसी घटना-दुर्घटना की स्थिति में कर्मचारियों की ओर से इंश्योरेंस की राशि का दावा करने पर विश्वविद्यालय प्रशासन अपना हाथ खड़ा कर सकता है. ऐसे में इस स्थिति के उत्पन्न होने से पहले राशि की कटौती बंद करने का निर्देश जारी कर दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें