21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रिश्तेदार से मिलने गये युवक का मिला शव

मौत के बाद परिजनों में मचाा कोहराम

मृतक के सिर के पीछे चोट के निशान, तो शरीर पर भी दिखे जख्म

फोटो:39-घटनास्थल पर जांच करती एफएसएल टीम व सिकटी पुलिस.

प्रतिनिधि, सिकटी

सिकटी सैदाबाद मार्ग पर पेट्रोल पंप से सटे दक्षिण पानी भरे गड्ढे में बाइक अनियंत्रित हो कर गिर गयी. इस दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गयी. बताया गया कि बाइक सवार के सिर के पिछले हिस्से में काफी गंभीर चोट के निशान हैं. मृतक की पहचान सिकटी थाना क्षेत्र के डैनिया वार्ड संख्या पांच पंडित टोला निवासी 22 वर्षीय अनिल कुमार पंडित पिता जुगेश्वर पंडित के रूप में की गयी है. बताया जा रहा है कि मृतक अनिल कुमार पंडित अपने एक रिश्तेदार से मिलने सैदाबाद गया थे. सिकटी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया है. जानकारी अनुसार शनिवार की संध्या अनिल अपने एक रिश्तेदार से मिलने सैदाबाद गये थे, रात करीब 10 बजे तक घर नहीं लौटा तो इतने में उसके परिजन परेशान हो गये. अनिल का मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा था. परिजनों द्वारा इसकी जानकारी रिश्तेदार को दी गयी. खोजबीन के क्रम में वह सिकटी सैदाबाद मार्ग पर सड़क किनारे पेट्रोल पंप से दक्षिण अचेता अवस्था में मिला. जबकि उसकी बाइक क्षतिग्रस्त अवस्था में सड़क से नीचे पानी भरे गड्ढे में मिला. उसके सिर से खून निकल रहा था, शरीर पर भी कई जख्म के निशान मिले. रिश्तेदार द्वारा इसकी जानकारी अनिल को मां को दी गयी. मौजूद लोगों के सहयोग से अनिल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकटी लाया गया. जांच के बाद ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सुबह में परिजनों द्वारा इसकी सूचना सिकटी थाना पुलिस को दी गयी.

एफएसएल की टीम ने घटनास्थल के निकट से एकत्र किया ब्लड सैंपल

घटना की जानकारी मिलते ही सिकटी थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार प्रसाद सदलबल मृतक के घर पहुंचे. वहां शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया गया. इसके बाद थानाध्यक्ष की निगरानी में घटनास्थल पर एफएसएल टीम पहुंचकर कई सैंपल को कलेक्ट किया. इधर मृतक के घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है. मौके पर मौजूद मजरख मुखिया रमेश कुमार यादव व पैक्स अध्यक्ष भवेश राय ने बताया कि मृतक के घर की माली हालत ठीक नहीं है. पिता दूसरे शहर में मजदूरी का काम करता है.

कहते हैं थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार प्रसाद ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला एक्सीडेंटल प्रतीत हो रहा है. मामले की जांच की जा रही है. मृतक के परिजनों की तरफ से कोई भी आवेदन थाने को प्राप्त नहीं है. वरीय पुलिस पदाधिकारी के दिशा-निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

———————-

बालसा पटना ने एलएडीसी चीफ विनय ठाकुर को दिया सर्टिफिकेट

फ़ोटो:38- बालसा मेंबर सेक्रेटरी से सर्टिफिकेट प्राप्त करते वरीय अधिवक्ता विनय कुमार ठाकुर

प्रतिनिधि, अररिया

विगत 07 सितंबर 2024 को बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण पटना हॉल में आयोजित एकदिवसीय ट्रेनिंग सह सेंसिटायजेसन प्रोग्राम का आयोजन किया गया. इस ट्रेनिंग सह सेंसिटायजेसन प्रोग्राम में अररिया जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष वरीय अधिवक्ता सह लीगल एड डिफेंस कॉउंसिल के चीफ विनय कुमार ठाकुर ने भी शिरकत कर ट्रेनिंग प्राप्त किया. इस दौरान एक दिवसीय ट्रेनिंग सह सेंसिटायजेसन प्रोग्राम के समापन के बाद बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण पटना की मेम्बर सेक्रेटरी द्वारा उन्हें सर्टिफिकेट भी प्रदान किया गया है. यह जानकारी जिला एवं सत्र न्यायाधीश हर्षित सिंह के हवाले से अवर न्यायाधीश सह डीएलएसए सेक्रेटरी रोहित श्रीवास्तव ने दी है. बता दें कि जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष वरीय अधिवक्ता विनय कुमार ठाकुर लीगल एड डिफेंस कॉउंसिल चीफ के रूप में कई काराधीन बंदियों के मुकदमाओं में सार्थक पहल कर मुकदमा के निस्तारण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाये हैं, जो काबिले तारीफ है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें