24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नहर में डूबने से युवक की मौत

पुलिस ने शव को नहर से निकाला

हैदरनगर. थाना क्षेत्र के कनौदा गांव के 19 वर्षीय राहुल चौहान की मौत उत्तर कोयल नहर में डूबने के कारण हो गयी. ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी हैदरनगर पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को सिमरसोत गांव के समीप नहर से निकाला. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. बताया जाता है कि मृतक राहुल कनौदा गांव के ललन चौहान का पुत्र था.

वज्रपात से एक की मौत, एक घायल

पाटन. नावाजयपुर थाना क्षेत्र के धंगरडीहा गांव में वज्रपात की चपेट में आने से 45 वर्षीय कमलेश मोची की मौत हो गयी. घटना शनिवार शाम करीब सात बजे की बतायी जाती है. घटना की सूचना मिलने पर नावाजयपुर थाना प्रभारी कमल किशोर पांडेय ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया. इधर मझौली गांव में वज्रपात से 28 वर्षीय पंकज यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने उसे इलाज के लिए एमएमसीएच में भर्ती कराया है.

परिवार ने दी आत्मदाह की चेतावनी

छतरपुर. मदनपुर गांव के नरेश ठाकुर की 24 दिसंबर 2023 को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. मामले में उसकी पत्नी मुन्नी देवी ने नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी थी. लेकिन पुलिस ने अब तक न तो हत्या का उद्भेदन किया है व न ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पायी है. जिससे नाराज परिजनों ने 20 सितंबर को पुलिस अधीक्षक पलामू के कार्यालय के समक्ष आत्मदाह करने की चेतावनी दी है. मृतक के छोटे भाई उमेश ठाकुर ने कहा कि उनके भाई की हत्या सुनियोजित तरीके से कर दी गयी. हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं और केस उठाने का दबाव बना रहे हैं. उमेश ने कहा कि अब न्याय मिलने की उम्मीद खत्म होने की स्थिति में पूरे परिवार ने आत्मदाह करने का निर्णय लिया है. जिसकी जवाबदेही स्थानीय पुलिस की होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें