24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इमली बीघा गांव में घर से तीन लाख के आभूषण की चोरी

वेना थाना क्षेत्र के इमली बीघा गांव में शनिवार की रात्रि में अज्ञात चोर ने घर में घुसकर पेटी में रखे नगद रुपए समेत 3 लाख की आभूषण की चोरी कर घटना को अंजाम दिया है.

रहुई. वेना थाना क्षेत्र के इमली बीघा गांव में शनिवार की रात्रि में अज्ञात चोर ने घर में घुसकर पेटी में रखे नगद रुपए समेत 3 लाख की आभूषण की चोरी कर घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित युवक बाली कुमार ने बताया कि वह किसी काम के सिलसिले से शनिवार को घर से बाहर चले गए थे. और घर में सिर्फ महिलाएं मां , बहन और भाभी थे सभी लोग खाना खाकर घर में सो रहे थे. उसी दरमियान अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर बड़ी ही आसानी से चोरी की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि घर में फ्रिज पर रखे पेटी का चाबी लेकर ताला खोलकर पेटी में रखें सोने की दो जोड़ा बाली, चैन, नथिया,मंगलसूत्र, चांदी के दो जोड़ा पायल, हाथ का बाला और 10 हजार रूपए नगद चोरी कर फरार हो गया और किसी को पता भी नहीं चला. उन्होंने बताया कि रविवार की सुबह उठे तो देखें की घर में रखें बैग और पेटी से सारा कपड़ा बाहर निकाल कर बिखरा पड़ा हुआ था. और पेटी में रखे रुपया व आभूषण गायब था. चोरी के बाद पीड़ित परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. घटना की जानकारी सुबह में स्थानीय वेना थाना पुलिस को सूचना दिया गया. वही घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि चोरी की सूचना पीड़ित परिवार वालों के द्वारा दिया गया है. प्राप्त आवेदन के अनुसार पुलिस मामले की जांच प्रक्रिया करने में जुट गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें