30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Motihari News, Crime : नमजत अली उर्फ भोला हत्याकांड का खुलासा

थाना क्षेत्र के योगौलिया टोला पलट गांव में नजमत अली ऊर्फ भोला हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. घटना में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

मधुबन (पूचं) . थाना क्षेत्र के योगौलिया टोला पलट गांव में नजमत अली ऊर्फ भोला हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. घटना में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें गांव के ही इरशाद आलम, जैनुद्दीन उर्फ भिखारी आलम व शहजाद आलम हैं. तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष संजीव मौआर ने बताया कि गिरफ्तार एक आरोपी की बहन की शादी के बाद नजमत अली ऊर्फ भोला पीछा करता था. काफी समझाने बुझाने के साथ भी पीछा नहीं छोड़ रहा था. नहीं मानने पर आरोपियों ने पर्व में आये नजमत की हत्या की प्लानिंग कर ली. इसमें इरशाद अपने साथियों के सहयोग से बीती गुरुवार की रात बेड़ा दहाकर लौटने के दौरान भोला की चाकू से गोद हत्याकर शव छुपा भाग निकला. भोला व आरोपियों के सीडीआर के मिलान, मिले इनपुट के आधार पर कांड के नामजद आरोपी इरशाद, जैनुद्दीन उर्फ भिखारी आलम व अप्राथमिकी अभियुक्त शहजाद आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. सभी को कड़ी सुरक्षा में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी व हत्या में प्रयुक्त चाकू की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है. छापेमारी में थानाध्यक्ष के अलावे एसआइ अमरजीत कुमार, संगीता कुमारी, श्रीनारायण सिंह व सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें