25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IPS शिवदीप लांडे की पूर्णिया पोस्टिंग से गदगद हुआ टोटो चालक, IG ने Video शेयर करके दिलाया भरोसा…

बिहार के तेज तर्रार IPS अधिकारी शिवदीप लांडे पूर्णिया आइजी बनकर आए तो एक टोटो चालक गदगद दिखे. इसका वीडियो किसी ने शिवदीप लांडे को भेज दिया तो उन्होंने शेयर भी किया.

बिहार के सीमांचल में अपराध पर लगाम लगाने की जिम्मेदारी अब तेज तर्रार आइपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे को सौंपी गयी है. जो पूर्णिया रेंज के आइजी के रूप में अपना पदभार ग्रहण कर चुके हैं. 2006 बैच के आइपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे अपराध के खिलाफ अपने सख्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं. पूर्णिया रेंज के आइजी का पद संभालते ही उन्होंने अपना उद्देश्य साफ कर दिया था कि वो किस अंदाज में यहां काम करेंगे और उनकी प्रमुखता क्या होगी. वहीं एक ऑटो ड्राइवर का वीडियो उन्होंने शेयर किया है जो अपने ऑटो पर बैठे यात्री को शिवदीप लांडे की खासियत बता रहे हैं.

पूर्णिया रेंज के आइजी बने शिवदीप लांडे

शिवदीप लांडे ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें एक ई-रिक्शा ड्राइवर शिवदीप लांडे की पोस्टिंग पूर्णिया में होने से बेहद खुश दिख रहे हैं और बता रहे हैं कि शिवदीप लांडे की पोस्टिंग जब बतौर एसपी इस क्षेत्र में थी तो अपराध पर कैसे लगाम लगा था. तब उनके आने से क्या बदलाव दिखे थे. इस वीडियो को किसी ने शिवदीप लांडे को भेजा और आइजी ने उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ALSO READ: Bihar: गया पुलिस की डायल 112 के जवानों को लुटेरों ने घेरकर पीटा, सर्विस रिवॉल्वर और बाइक लेकर भागे

टोटो चालक ने की तारीफ, लांडे ने वीडियो पोस्ट किया

शिवदीप लांडे ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि ऑटो चालक ने इस वीडियो में मेरे पूर्णिया जोन में आने पर अपनी खुशी इजहार किया है. उन्होंने इस भरोसे और प्यार के लिए धन्यवाद दिया. बता दें कि इस वीडियो में टोटो रिक्शा पर बैठे एक यात्री ने ड्राइवर से पूछा कि आप कैसे जानते हैं शिवदीप लांडे को? जिसपर टोटो ड्राइवर ने कहा कि करीब 15 साल पहले लांडे यहां आया था. वो कटिहार का नामी आदमी रहा. गुंडागर्दी पर लगाम लगा दिया था लांडे ने. गुंडा-बदमाश सब कांपता था. इसलिए वो मुझे अच्छा लगते हैं.

सख्त पुलिसिंग के लिए जाने जाते हैं शिवदीप लांडे

गौरतलब है कि शिवदीप लांडे बिहार के पटना, अररिया,पूर्णिया व मुंगेर जिलों में एसपी रह चुके हैं. पटना में एसपी(मध्य क्षेत्र) रहते हुए शिवदीप लांडे काफी लोकप्रिय रहे. महाराष्ट्र निवासी शिवदीप लांडे केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर से बिहार लौटे और डीआइजी व बाद में प्रमोट होकर आइजी बने. पटना में शिवदीप लांडे ने मनचलों पर इस कदर नकेल कसी थी कि उनकी प्रशंसा छात्राएं व उनके अभिभावक खूब करते. छात्राएं फोन या एसएमएस के जरिए उन्हें अपनी समस्या बतातीं और लांडे उसका निवारण करवाते. वहीं मुंगेर के नक्सल प्रभावित इलाकों में भी उन्होंने अपना प्रभाव दिखाया. रोतहास में वो खुद जेसीबी चलाकर एक्शन में दिखे थे. अब सीमांचल में अपराध पर लगाम लगाने का जिम्मा उन्हें सौंपा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें