25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Akshay Kumar: भूतिया हवेली, कंधे पर ब्लैक कैट…अक्षय दिखे अलग अंदाज में, फैंस बोले- स्त्री 2 के बाद…

अक्षय कुमार आज अपना 57वां बर्थडे मना रहे हैं. अपने जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताया है. साथ ही मूवी का नाम भी रिवील कर दिया.

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ यानी अक्षय कुमार आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अक्षय ने अपने तीन दशक के करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग किया है. उन्होंने ‘हेरा फेरी’, ‘हाउसफुल’, ‘पैडमैन’ और ‘नमस्ते लंदन’, ‘अजनबी’ और ‘गरम मसाला’, ‘रुस्तम’ जैसी शानदार मूवीज की है. शनिवार को एक्टर ने अपनी नयी फिल्म की ओर इशारा किया था. अब खुलासा हो गया कि उनकी अगली फिल्म कौन सी है और उसका टाइटल क्या है.

अक्षय कुमार की अगली फिल्म कौन सी है

अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर फैंस को तोहफा दिया है. उन्होंने अपनी अपकमिंग मूवी ‘भूत बांग्ला’ का पहला लुक शेयर कर दिया. 14 साल बाद एक बार फिर से अक्षय और प्रियदर्शन साथ में काम करने जा रहे हैं.

मूवी ‘भूत बांग्ला’ के पोस्टर में क्या है खास

हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत बांग्ला’ का पोस्टर काफी अजीब है. पोस्टर में अक्षय कुमार दूध पीते हुए दिख रहे हैं और उनके कंधे पर ब्लैक कैट बैठी हुई है. बैकग्राउंड में एक भूतिया हवेली दिख रहा है.

अक्षय कुमार ने ‘भूत बांग्ला’ का पोस्टर शेयर कर क्या लिखा

अक्षय कुमार पोस्टर शेयर कर लिखते हैं, हर साल मेरे जन्मदिन पर प्यार बरसाने के लिए शुक्रिया. इस साल का जश्न ‘भूत बांग्ला’ के पहले लुक के साथ सेलिब्रेट कर रहा हूं. मैं 14 साल के बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हूं. आगे की जानकारी के लिए बने रहें.

पोस्टर देख यूजर्स का क्या है रिएक्शन

पोस्टर पर कमेंट करते हुए एक मीडिया यूजर ने लिखा, मैजिकल जोड़ी वापस आ गई है. 14 साल बाद 7वीं बार साथ काम कर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इससे अच्छी घोषणा नहीं हो सकती थी गुरु जी. एक यूजर ने लिखा, स्त्री 2 के बाद अब अक्षय इस फिल्म में डराएंगे. कई यूजर्स ने एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी.

Also Read- अक्षय कुमार की खेल- खेल में, जॉन अब्राहम की वेदा, राजकुमार राव की स्त्री 2… तीनों में से कौन बनेगा बॉक्स ऑफिस किंग

Also Read- Twinkle Khanna ने क्यों पति अक्षय कुमार को जहरीली घास खाने के लिए कहा, टिक-टिक पक्षी से की अपनी तुलना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें