24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: औरंगाबाद में तलाब में डूबने से हुई युवक की मौत, स्नान करने के दौरान हुआ हादसा…

Bihar News: औरंगाबाद जिला के कुटुंबा थाना क्षेत्र के कासिमपुर गांव स्थित मल्हा-साल्हा तालाब में डूबने से एक 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. मृतक की पहचान अंबा थाना क्षेत्र के मंझौली गांव निवासी रामविलास सिंह के पुत्र अनुज कुमार सिंह के रूप में की गई है.

Bihar News: औरंगाबाद जिला के कुटुंबा थाना क्षेत्र के कासिमपुर गांव स्थित मल्हा-साल्हा तालाब में डूबने से एक 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. मृतक की पहचान अंबा थाना क्षेत्र के मंझौली गांव निवासी रामविलास सिंह के पुत्र अनुज कुमार सिंह के रूप में की गई है. घटना सोमवार सुबह की है.

सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि मृतक पिछले छह महीने से सैदपुर नौघडा गांव स्थित अपने ससुराल में पत्नी के साथ रहता था. ससुराल में ही कामकाज कर परिवार का भरण-पोषण करता था. सोमवार की सुबह कासिमपुर गांव तरफ मल्हा-साल्हा तालाब में स्नान करने गया था. नहाने के दौरान में गहरे पानी के बीच चला गया, जहां डूबने से उसकी मौत हो गई.

शोरगुल की आवाज सुनकर दौड़े परिजन

स्थानीय लोगों ने जब उसे डूबते देखा तो शोरगुल मचाया. शोरगुल की आवाज सुनकर परिजन दौड़े और शव को तालाब से बाहर निकलवाने का प्रयास किया. इधर ग्रामीणों की सूचना पर डायल 112 की पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तालाब से शव को बाहर निकाला. इधर घटना के बाद परिजन शव से लिपटकर चीत्कार उठें.

Also Read: समस्तीपुर में नवविवाहिता ने नदी में लगाई छलांग, हुई मौत, पति से चल रहा था अनबन…

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा

डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने कुटुंबा थाना की पुलिस को सूचना दी. सूचना पर कुटुंबा थाना की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर परिजनों से जरूरी पूछताछ के उपरांत पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई. इसके बाद सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वही गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजें की मांग की है. कुटुंबा थानाध्यक्ष अक्षयवर सिंह ने बताया कि तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हुई है. शव का पोस्टमार्टम कराकर दाह संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

-औरंगाबाद से मनीष की रिपोर्ट

ट्रांसपोर्ट नगर हादसे में बड़ी कार्रवाई, बिल्डिंग मालिक के खिलाफ FIR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें