24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: पटना में हॉस्टल और घरों से चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

Bihar News: पटना में गिरफ्तार शातिर चोरों के पास से दो चोरी की बाइक, एक मास्टर चाबी, 2 मोबाइल और, 1 टैब बरामद हुआ है.

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना पुलिस छात्र बनकर हॉस्टलों और घरों से सामानों की चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. दरअसल ऑनलाइन गेम में हारे रुपए को देने के लिए गिरोह के सदस्य पटना के इलाको में हॉस्टलों में कमरा खोजने के बहाने छात्रों का मोबाइल और समान गायब कर फरार हो जाते थे. ऐसा ही एक गिरोह के 3 शातिर चोरों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है , इस गिरोह में ए बालक भी शामिल है. गिरफ्तार शातिर चोरों के पास से दो चोरी की बाइक, एक मास्टर चाबी, 2 मोबाइल और, 1 टैब बरामद हुआ है. इस मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली लॉ एंड आर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि चलाए जा रहे समकालीन अभियान के तहत 3 अपराधी सन्नी,गौरव और गोलू को गिरफ्तार किया गया है.

चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

पुलिस की पुछताछ में पकड़ में आए शातिर अपराधियों ने बताया कि वे छात्र बनकर हॉस्टलों में कमरा ढूंढने बुद्धा कॉलोनी और कोतवाली थाना क्षेत्र के इलाको मे जाते थे, जहां से कमरे से मोबाइल , टैब लैपटॉप इत्यादि चोरी कर फरार हो जाते है. कोतवाली लॉ एंड आर्डर डीएसपी ने कहा कि गौरव और सन्नी इस गिरोह का मुख्य सरगना है, जो चोरी के मोबाइलों को ठिकाने लगाने के लिए फर्जी बिल बनाकर ओएलएक्स पर बेचने का काम किया करता था. वहीं सभी गिरफ्तार शातिर ऑनलाइन गेम खेलते जिसमे रुपए हारने पर रुपए देने के लिए होस्टल को टारगेट कर ज्यादातर मोबाइल, लैपटॉप, टैब और बाइक की चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करता था. फिलहाल इस गैंग के पकड़ में आने से चोरी की घटनाओं में कमी आने की आशंका जताई जा रही है.

चतरा के प्रतापपुर से लूटकांड का आरोपित गिरफ्तार

गया के डुमरिया थाना क्षेत्र में पिछले 31 अगस्त को चार लाख रुपये को हुई डकैती की घटना का उद्भेदन इमामगंज डीएसपी अमित कुमार ने कर लिया है. इस मामले में डीएसपी कार्यालय में सोमवार को प्रेसवार्ता आयोजित की गयी थी. इसमें डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि पिछले 31 अगस्त को सूचना मिली कि डुमरिया ग्रामीण बैंक से रुपये निकाल कर मांडर गांव जाने के दौरान रास्ते में ही कोल्हूबार मोड़ के नजदीक आहार के पास हथियार का भय दिखला कर रुपये छीन लिया गया और अपराधी फरार हो गये. एसएसपी के द्वारा गठित टीम के द्वारा तकनीकी अनुसंधान एवं सीसीटीवी का जांच एवं सूचना इकट्ठा कर घटना में शामिल एक बदमाश को झारखंड राज्य के प्रतापपुर थाना क्षेत्र के गजवा गांव के रहने वाले मोहम्मद ताहिर के पुत्र मोहम्मद सादिक को गिरफ्तार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें