25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डाबरग्राम के समीप रेलवे ट्रैक से अज्ञात युवक का शव बरामद

जसीडीह-बैद्यनाथधाम मुख्य रेलखंड पर बाघमारा रेलवे फाटक के समीप पुलिस ने एक 28 वर्षीय युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

वरीय संवाददाता, देवघर : जसीडीह-बैद्यनाथधाम मुख्य रेलखंड पर बाघमारा रेलवे फाटक के समीप पुलिस ने एक 28 वर्षीय युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने मृतक के पास से एक काला रंग का बैग बरामद किया है, जिसमें उसे मोबाइल सहित दो चार्जर, फुलपेंट, शर्ट व बैंक पासबुक थे. बैंक पासबुक के अनुसार, मृतक का नाम मोहन मरांडी, पता जमुई जिले के चंद्रमनडीह थाना क्षेत्र के बाघापाथर गांव, पोस्ट बामदह लिखा हुआ था. उसी आधार पर पुलिस ने पीड़ित के परिजनों को मोबाइल से संपर्क कर घटना की जानकारी दी. घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आकर इसकी मौत हुई होगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पायेगा. जानकारी के अनुसार मृतक जसीडीह के एक निजी स्कूल में सफाईकर्मी का काम करता था. शनिवार को वह अपने घर गया था. रविवार को करीब चार बजे घर से स्कूल आने के लिए निकला था, लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंच पाया. देर शाम को वह शराब के नशे में भटक रहा था, जिसे आसपास के लोगों ने देखा था. मोहन को एक पांच साल की बेटी और एक डेढ़ साल का बेटा है. वह मजदूरी कर परिवार चलाता था. जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह में जसीडीह आरपीएफ को सूचना मिली थी कि रेलवे फाटक के समीप एक युवक का शव पड़ा है. इसके बाद आरपीएफ एएसआइ विजय पासवान पहुंच व इसकी जानकारी जसीडीह थाना को दी. इस सूचना के आधार पर एएसआई शशिभूषण राय व अजीत कुमार तिवारी ने मौके पर पहुंचकर कर शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पता भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें