31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खड्डा के सोहरौना ढाला के समीप रेलवे ट्रैक पर दो भागों में कटा मिला युवक का शव

गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के खड्डा रेलवे स्टेशन से पश्चिम सोहरौना ढाला के समीप सोमवार को रेलवे ट्रैक पर एक 35 वर्षीय युवक का दो भागों में कटा शरीर रेल ट्रैक पर मिला.

हरनाटांड़. गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के खड्डा रेलवे स्टेशन से पश्चिम सोहरौना ढाला के समीप सोमवार को रेलवे ट्रैक पर एक 35 वर्षीय युवक का दो भागों में कटा शरीर रेल ट्रैक पर मिला. जिसकी सूचना मिलते ही जीआरपी चौकी प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे. जांच के दौरान युवक के पास मिले मोबाइल और दवा की पर्ची के आधार पर उसकी पहचान प. चंपारण जिला निवासी विनोद महतो के रूप में हुई. जीआरपी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार खड्डा थाना क्षेत्र के सोहरौना ढाला संख्या 316/20 के समीप रेलवे ट्रैक पर दो भागो में कटा एक युवक का शव देख लोगों ने शोर किया तो स्टेशन मास्टर ने जीआरपी प्रभारी रामदयाल यादव को सूचना दी. तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने सिपाहियों एवं कस्बे के गुड्डू गुप्ता के सहयोग से रेलवे ट्रैक से शव को दूर कर छानबीन की तो दवा का पर्चा, पॉकेट में मोबाइल और अंडरवियर के थैली में कुछ नकद पैसे मिले. चौकी इंचार्ज ने बताया कि मोबाइल से घर वालों से बात करने पर पता चला है कि युवक पत्नी का दवा लेने जननायक एक्सप्रेस से गोरखपुर जा रहे थे. मृतक की पहचान बिहार के प. चंपारण बेतिया जिला के बैरिया थाना क्षेत्र के बैजवलिया गांव निवासी विनोद महतो का ( 35 वर्ष) के रूप में हुई है. वही जीआरपी पुलिस परिजनों को घटना की सूचना देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. वहीं चौकी प्रभारी रामदयाल यादव ने बताया कि ट्रेन से गिरकर युवक का मौत होना प्रतीत हो रहा है. शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें