24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राष्ट्रीय स्तर पर खेलने वाले सभी खिलाड़ियों को छात्रवृत्ति जल्द : मिथिलेश

राष्ट्रीय स्तर पर खेलने वाले सभी खिलाड़ियों को छात्रवृत्ति जल्द : मिथिलेश

गढ़वा विधायक सह झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर को पर्यटन, कला, संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग का मंत्री बनाये जाने पर गढ़वा जिला टेबल टेनिस संघ, बॉक्सिंग संघ और कबड्डी संघ पलामू के सदस्यों ने मंत्री का उनके आवास पर स्वागत किया व बधाई दी. साथ ही माला पहनाकर, बुके देकर व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया. गढ़वा जिला टेबल टेनिस संघ के पदाधिकारियों ने मंत्री से मिलकर राष्ट्रीय स्तर पर खेल रहे खिलाड़ियों को छात्रवृत्ति की राशि नहीं मिलने की बात बतायी. उन्होंने सभी खिलाड़ियों को छात्रवृत्ति की राशि का भुगतान करने की मांग की. साथ ही गढ़वा जिले में टेबल टेनिस का डे बोर्डिंग सेंटर खोलने की मांग भी की गयी. मंत्री श्री ठाकुर ने कहा कि सरकार की खेल नीति के तहत जो अर्हता है, उसे पूरा करने वाले सभी खिलाड़ी को छात्रवृत्ति की राशि का भुगतान बहुत जल्द किया जायेगा. उन्होंने कहा कि खेल में गढ़वा के खिलाड़ी लगातार बेहतर कर रहे है. खेल और खिलाड़ी बेहतर करें, इसके लिए वह हर संभव सहयोग करने को तैयार हैं. मंत्री ने कहा कि गढ़वा में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है, उन्हें बस उचित प्रोत्साहन एवं सुविधा की जरूरत है. जिसे वह पूरा करने को तैयार हैं.

बधाई देने वाले : मंत्री को बधाई देने वालों में गढ़वा जिला टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष मदन प्रसाद केशरी, सचिव आनंद सिन्हा, उपाध्यक्ष धनंजय सिंह, सुशील केशरी, चंद्रभूषण सिन्हा, मुजिबुद्दीन खान, कोषाध्यक्ष सह कोच कमलेश कुमार दूबे, अमोद पांडेय व बॉक्सिंग संघ के सचिव रामप्रवेश तिवारी सहित कई लोग शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें