24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का मुख्य सरगना सहित पांच गिरफ्तार

जिले में वाहन चोरी की हो रही घटनाओं को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चोरी की पांच बाइक बरामद करते हुए अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. इसके साथ ही गिरोह के पांच चोरों को रविवार की देर शाम तक गिरफ्तार कर लिया गया.

दुर्गावती. जिले में वाहन चोरी की हो रही घटनाओं को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चोरी की पांच बाइक बरामद करते हुए अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. इसके साथ ही गिरोह के पांच चोरों को रविवार की देर शाम तक गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के अनुसार, बीते 25 दिसंबर 2023 को दुर्गावती थाना क्षेत्र के अवर्हिया गांव निवासी लाल बहादुर यादव के पुत्र संतोष कुमार की सफेद रंग की बाइक जीटी रोड के किनारे से चोरी हो गयी थी. उनके द्वारा पुलिस को आवेदन देकर बाइक बरामदगी की गुहार लगायी गयी थी. वहीं, दुर्गावती थाने की पुलिस कांड संख्या 420 /23 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान में जुटी रही. इसी क्रम में चैनपुर थाना क्षेत्र के भैंसहठ गांव निवासी सूरज मौर्य व विजय पासवान दोनों को नंबर प्लेट बदले हुए चारी की बाइक के साथ पकड़ लिया गया. इसके बाद इन दोनों की निशानदेही पर बारी-बारी से गिरोह के पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. इस संबंध में जानकारी एसपी ललित मोहन शर्मा द्वारा सोमवार को स्थानीय थाने में प्रेसवार्ता कर दी. उन्होंने बताया कि वाहन चोर गिरोह का मुख्य सरगना यूपी के चंदौली जिला अंतर्गत ईलिया थाना क्षेत्र के इस्सर गोरवा गांव निवासी राम अवध चौहान का पुत्र विजेंद्र चौहान सहित सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के हिन्दवारी गांव निवासी पप्पू भारती का पुत्र अशोक कुमार, कैमूर जिले के ही चैनपुर थाना क्षेत्र के भैसहट गांव निवासी सुदर्शन मौर्या का पुत्र सूरज मौर्या तथा भैसहट गांव के ही बिजेंद्र पासवान का पुत्र विजय पासवान व चांद थाना क्षेत्र के भेलाडीह गांव निवासी शिवलोचन बिंद के पुत्र नीतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इनकी निशानदेही पर चोरी की पांच बाइक को भी बरामद किया गया है. साथ ही एसपी ने बताया कि अगस्त माह से अब तक 21 बाइक, दो ट्रैक्टर, चार साइकिल बरामद करते हुए 17 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार वाहन चोरों का पहले भी आपराधिक इतिहास रहा है. यूपी पुलिस से संपर्क कर डिटेल निकाला जा रहा है. इस दौरान डीएसपी मोहनिया दिलीप कुमार, थानाध्यक्ष गिरीश कुमार आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें