23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजगीर से खगड़िया स्पेशल ट्रेन का नहीं हुआ परिचालन

सोमवार को राजगीर से खगड़िया के लिए स्पेशल ट्रेन नहीं खुली है. आज से ही बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस को स्पेशल ट्रेन के रूप में राजगीर से खगड़िया तक चलाने के लिए रेलवे द्वारा टाइम टेबल जारी किया गया है.

राजगीर. सोमवार को राजगीर से खगड़िया के लिए स्पेशल ट्रेन नहीं खुली है. आज से ही बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस को स्पेशल ट्रेन के रूप में राजगीर से खगड़िया तक चलाने के लिए रेलवे द्वारा टाइम टेबल जारी किया गया है. इस कारण इस ट्रेन से सफर करने वाले दर्जनों लोगों को निराशा हाथ लगी है. उन्हें बोझिल मन से बैरंग वापस लौटना पड़ा है। इसका कारण बताया जाता है कि बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस को राजगीर से खगड़िया तक स्पेशल ट्रेन के रूप में चलाने का कोई आदेश राजगीर स्टेशन प्रबंधक को नहीं मिला है. इसकी पुष्टि करते हुए स्टेशन प्रबंधक चंद्र भूषण सिन्हा ने बताया कि बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस को राजगीर से नटेसर, तिलैया, नवादा, वारिसलीगंज, शेखपुरा, क्यूल, जमालपुर, मुंगेर होते खगड़िया तक चलाने का प्रस्ताव है. टाइम टेबल जारी कर दिया गया है. लेकिन अबतक स्पेशल ट्रेन परिचालन संबंधित कोई अधिसूचना आदेश उन्हें प्राप्त नहीं हुआ है. यही कारण है कि टाइम टेबल जारी होने के बाद भी ट्रेन का परिचालन सोमवार को नहीं हो सका है. उन्होंने बताया कि बिना आदेश के बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस को स्पेशल ट्रेन बना कर परिचालन कराना संभव नहीं है. स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि स्पेशल ट्रेन परिचालन का आदेश जैसे ही प्राप्त होगा, वैसे ही राजगीर से खगड़िया स्पेशल ट्रेन का परिचालन आरंभ कर दिया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें