26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gaya News : अनुग्रहपुरी कॉलोनी में पिज्जा शॉप में लगी आग, लाखों का नुकसान

Gaya News : रामपुर थाना क्षेत्र की अनुग्रहपुरी कॉलोनी में स्थित एक पिज्जा शॉप में सोमवार की रात करीब आठ बजे आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी.

गया. रामपुर थाना क्षेत्र की अनुग्रहपुरी कॉलोनी में स्थित एक पिज्जा शॉप में सोमवार की रात करीब आठ बजे आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी. इस घटना में लाखों के नुकसान होने की बात स्टोर इंचार्ज मिथिलेश कुमार द्वारा बतलायी गयी है. घटना की सूचना पर अग्निशमन दल पहुंचकर करीब आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त शॉप में खाना बनाने के दौरान अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी. रसोई घर में काम कर रहे सभी कर्मचारी बाहर निकाल कर अग्निशमन विभाग को घटना की जानकारी दी. अग्निशमन पदाधिकारी देवेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि सूचना के तुरंत बाद अग्निशमन दल को घटनास्थल भेज दिया गया. इधर, स्थानीय लोगों के अनुसार खाना बनाने के दौरान गैस लीक करने से अगलगी की घटना हुई है. वही स्टोर इंचार्ज का कहना है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी. उन्होंने बताया कि स्थिति सामान्य होने के बाद ही इस घटना में नुकसान होने का सही-सही अनुमान लगाया जा सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें