27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

chhapra news : चलती ट्रेन पर चढ़ते समय गिरा युवक, हालत गंभीर

chhapra news : छपरा जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक पर हरिहरनाथ एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्रभुनाथ नगर मुहल्ला निवासी राजबली साह के पुत्र उमेश साह बताये गये हैं.

छपरा.

छपरा जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक पर हरिहरनाथ एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्रभुनाथ नगर मुहल्ला निवासी राजबली साह के पुत्र उमेश साह बताये गये हैं. इस संदर्भ में परिजनों ने बताया कि सोमवार की सुबह हरिहरनाथ एक्सप्रेस से निजी कार्य से जा रहे थे. ट्रेन की चपेट में आ गये. वहीं घटना के बाद प्लेटफार्म पर ड्यूटी पर तैनात जीआरपी कर्मी सौरभ कुमार द्वारा उन्हें सदर अस्पताल लाया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ हरेंद्र कुमार ने नाजुक स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. जीआरपी प्रभारी शाहिद अनवर हुसैन ने बताया कि घायल व्यक्ति का चलती ट्रेन में चढ़ने के क्रम में पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गये. जंक्शन पर मौजूद यात्रियों के सहयोग से उन्हें लाइन से उठाकर बाहर निकाला गया. फिलहाल घायल व्यक्ति की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

जंक्शन पर अब तक नहीं हुई है एंबुलेंस की व्यवस्था : विदित हो की छपरा जंक्शन बनारस मंडल के क्लास वन में शुमार है, लेकिन मेडिकल व्यवस्था की कमी है. अभी भी गंभीर रूप से घायल यात्रियों को सहायता नहीं मिल पा रही है. सोमवार की घटना के बाद सर्कुलेटिंग में खड़े टोटो से घायल को सदर अस्पताल लाया गया. हालांकि रेलवे के अधिकारियों के निरीक्षण के दौरान रेलवे मजदूर यूनियन के द्वारा इसकी लिखित सूचना भी दी जाती है. लेकिन इस पर रेल प्रशासन मौन है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें