27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉटम ::दिवंगत सहिया के आश्रित को अनुकंपा पर हो नियुक्ति

शिकारीपाड़ा प्रखंड की स्वास्थ्य सहियाओं ने पुष्पा मरांडी के नेतृत्व में अनुमंडल पदाधिकारी के नाम पर प्रखंड कार्यालय में ज्ञापन सौंपकर सड़क हादसों में मृत सहिया बसंती सोरेन के आश्रित को अनुकंपा के आधार पर नियुक्त करने की मांग की.

शिकारीपाड़ा प्रखंड कार्यालय के समक्ष सहियाओं ने किया प्रदर्शन, कहा प्रतिनिधि,दुमका शिकारीपाड़ा प्रखंड की स्वास्थ्य सहियाओं ने पुष्पा मरांडी के नेतृत्व में अनुमंडल पदाधिकारी के नाम पर प्रखंड कार्यालय में ज्ञापन सौंपकर सड़क हादसों में मृत सहिया बसंती सोरेन के आश्रित को अनुकंपा के आधार पर नियुक्त करने की मांग की. साथ ही इसे लेकर प्रखंड कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया. ज्ञापन में बताया कि 30 अगस्त को इंदरबनी के पास सड़क दुर्घटना में स्वास्थ्य सहिया बसंती सोरेन की मौत हो गयी थी. वह 17 जनवरी 2007 से स्वास्थ्य सहिया पद पर कार्यरत थी. सड़क हादसे में बसंती सोरेन व उनके पति बाबूराम हेंब्रम की मौत हो गयी थी. इससे परिवार पर आर्थिक संकट व आजीविका का बोझ पड़ गया है. अनुकंपा के आधार पर उनके आश्रित परिजन बड़ी पुतोहू को स्वास्थ्य सहिया पद पर नियुक्त करने की मांग की. मौके पर रूथ किस्कू, ग्लोरिया हांसदा, पानसूरी मुूर्मू, सरिता सोरेन, मर्शिला सोरेन, प्रोमिला सोरेन, मुन्नी मरांडी, विमला हांसदा, पतामुनी मुर्मू, फूलकुमारी देवी, बादोली हांसदा आदि स्वास्थ्य सहिया शामिल थे. फोटो : प्रखंड कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन करते स्वास्थ्य सहिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें