24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो वाहन की टक्कर में तीन लोग घायल, दो रेफर

चंद्रदीप थाना क्षेत्र के नवादा-सिकंदरा मुख्य मार्ग के धरमपुर मोड़ के समीप हादसा

अलीगंज. चंद्रदीप थाना क्षेत्र के नवादा-सिकंदरा मुख्य मार्ग के धरमपुर मोड़ के समीप सोमवार को अनियंत्रित कार व ऑटो की टक्कर में तीन लोग घायल हो गये. घायल को स्थानीय लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया. घायल थाना क्षेत्र के ही धर्मपुर गांव निवासी शौकत खान की पत्नी शहनाज खातून व पुत्री सलमा खातून व ऑटो चालक बिरजू ठाकुर है. जानकारी के अनुसार ऑटो नवादा की ओर से आ रहा था, तभी कार ने पीछे से ठोकर मार दिया. घटना में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया और उस पर सवार लोग घायल हो गये. ऑटो चालक बिरजू ठाकुर व शहनाज खातून की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जमुई रेफर किया गया. घटना के बाद चालक कार छोड़ कर फरार हो गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस कार को कब्जे में लेकर थाना ले गयी. कार चालक की पहचान चंद्रदीप निवासी मो जुम्मन के रूप में हुई है.

सड़क हादसे में बाइक सवार घायल

जमुई. जमुई-मलयपुर मुख्य मार्ग स्थित सतगामा के समीप सोमवार को एक तेज रफ्तार बाइक नियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस दुर्घटना में बाइक सवारी युवक घायल हो गया. उसे स्थानीय लोगों की सहायता से सदर अस्पताल लाया गया. घायल सदर थाना क्षेत्र के डूंडो गांव निवासी डीपी यादव का पुत्र कृष्ण कुमार है. बताया जाता है कि युवक बाइक पर सवार होकर निजी कार्य के लिए मलयपुर जा रहा था. जैसे ही वह सतगामा के समीप पहुंचा, तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गयी, जिसमें युवक घायल हो गया. इलाज के बाद चिकित्सक ने युवक की स्थिति खतरे से बाहर बतायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें