28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरपीएफ ने लोको कॉलोनी में चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

रेलवे सुरक्षा बल कारखाना पोस्ट के अधिकारियों ने सोमवार को लोको कॉलोनी और रामपुर मैदान कॉलोनी में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया.

प्रतिनिधि, जमालपुर. रेलवे सुरक्षा बल कारखाना पोस्ट के अधिकारियों ने सोमवार को लोको कॉलोनी और रामपुर मैदान कॉलोनी में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. इस दौरान रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर (क्वार्टर) और आदर्श थाना जमालपुर की पुलिस टीम भी थी. बताया गया कि लंबे समय से लोको कॉलोनी के दर्जन भर क्वार्टर पर कब्जा करने वाले अतिक्रमणकारियों को रेलवे सुरक्षा बल द्वारा क्वार्टर खाली करने का नोटिस पूर्व में ही जारी की गयी थी. वहीं निर्धारित समय के बाद सोमवार को पोस्ट इंचार्ज इंस्पेक्टर हरिशंकर प्रसाद के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान की टीम लोको कॉलोनी पहुंची. जहां टीम ने क्वार्टर संख्या 219 से क्वार्टर संख्या 226 तक में रहने वाले लोगों से क्वार्टर को मुक्त कराया गया. बताया गया कि अतिक्रमण हटाओ अभियान की टीम आने के पहले गैरकानूनी रूप से इन क्वार्टर में रहने वाले लोगों ने क्वार्टर खाली कर दिया था, जिसे अभियान के अधिकारियों ने ताला लगाकर सील कर दिया. उसके बाद अतिक्रमण हटाओ अभियान की टीम रामपुर मैदान कॉलोनी पहुंची. जहां एक बड़े भूभाग पर अनधिकृत रूप से लोगों ने कब्जा जमा रखा है और वहां मवेशियों का खटाल चलता था. यहां पहुंचे अभियान के पदाधिकारी को विरोध का भी सामना करना पड़ा, कुछ लोगों का कहना था कि उन लोगों को विधिवत रूप से खटाल खाली करने के लिए नोटिस जारी नहीं किया गया है. इसे लेकर पोस्ट इंचार्ज इंस्पेक्टर ने बताया कि जिन्हें नोटिस नहीं दिया गया था, उन्हें जल्द ही नोटिस देकर समय निर्धारित कर खटाल खाली करने कहा जायेगा. मौके पर सीनियर सेक्शन इंजीनियर (क्वार्टर) दिनेश मंडल, इलेक्ट्रिकल के सीनियर सेक्शन इंजीनियर मिथिलेश कुमार, जमालपुर थाना के सब इंस्पेक्टर कुंदन कुमार आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें