28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फाइनेंस कंपनी के फील्ड ऑफिसर से 96 हजार की लूट

मुफस्सिल थाने के मधुबनीघाट में बाइक सवार अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के फिल्ड ऑफिसर से हथियार का भय दिखा 96 हजार रुपये लूट लिया.

मोतिहारी. मुफस्सिल थाने के मधुबनीघाट में बाइक सवार अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के फिल्ड ऑफिसर से हथियार का भय दिखा 96 हजार रुपये लूट लिया. घटना सोमवार शाम करीब ढाई बजे के आसपास की बतायी जा रही है. अपराधी दो बाइक पर पांच की संख्या में थे, जो घटना को अंजाम देकर पकड़ीदयाल की ओर फरार हो गये. फिल्ड ऑफिसर दिलीप कुमार ने फोन कर अपने अधिकारियों को घटना से अवगत कराया, उसके बाद फाइनेंस कंपनी के सभी अधिकारी दिलीप को लेकर थाना पहुंचे. पुलिस को घटना की सारी जानकारी दी.दारोगा शशिभुषण कुमार सिंह सहित अन्य पदाधिकारी दिलीप को लेकर घटना स्थल पर पहुंच छानबीन की. आसपास के लोगों से भी पूछताछ की.पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. दिलीप ने बताया कि वह मधुबनीघाट,पकड़ीदयाल इलाके से कलेक्शन कर बाइक से वापस लौट रहा था. इस दौरान मधुबनीघाट मठिया के पास पहुंचा तो दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने ओवरटेक कर बाइक को घेर लिया. हथियार का भय दिखा रुपये से भरा बैग छीन कर सभी पकड़ीदयाल की ओर फरार हो गये.अपराधियों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच थी,जो जींस पैंट व टी-शर्ट पहले हुए थे. बाइक ड्राइव करने वाला हेलमेट पहने हुए था, जबकि पीछे बैठे अपराधियों का चेहरा खुला था. प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष शिप्रा राजपुत ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें