26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रूट वाइज परिचालन का किया विरोध

गर्दनीबाग धरना स्थल पर परिवहन विभाग द्वारा बिहार में ऑटो व इ-रिक्शा को कलर कोडिंग के माध्यम से रूट में परिचालन के विरोध व 17 सूत्री मांगों को लेकर ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन ने धरना का आयोजन किया.

ऑटो और इ-रिक्शा चालकों ने 17 सूत्री मांगों को लेकर दिया धरना

संवाददाता, पटना

गर्दनीबाग धरना स्थल पर परिवहन विभाग द्वारा बिहार में ऑटो व इ-रिक्शा को कलर कोडिंग के माध्यम से रूट में परिचालन के विरोध व 17 सूत्री मांगों को लेकर ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन ने धरना का आयोजन किया. इसमें हजारों की संख्या में ऑटो, इ-रिक्शा व मोटर कैब चालकों ने भाग लिया. सोमवार सुबह नौ बजे पटना गोलंबर से बड़ी संख्या में चालक जुलूस लेकर जीपीओ, आर ब्लॉक होते हुए गर्दनीबाग धरना स्थल पहुंचे. धरना में पटना के अलावा जिलों से ऑटो व इ-रिक्शा चालकों के यूनियन, बस व मिनी बस, ट्रक के प्रतिनिधि शामिल हुए. अध्यक्षता चुन्नू सिंह ने की. मौके पर मांझी विधायक डॉ सत्येन्द्र यादव व बाजपट्टी से विधायक मुकेश कुमार ने कहा कि विधानसभा में आपकी आवाज उठायेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें