25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anurag Kashyap की वो 5 फिल्में, जिससे चमकी उनकी किस्मत, OTT पर हैं मौजूद

अनुराग कश्यप आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अनुराग एक बेहतरीन डायरेक्टर माने जाते हैं. उनकी मूवीज की कहानी हमेशा हटकर होती है और उनमें कोई बड़ा स्टार नहीं होता.

Anurag Kashyap Birthday: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. अनुराग डार्क और वायलेंट थीम वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्में अक्सर पारंपरिक कहानी कहने के मानदंडों को चुनौती देती है. उनकी मूवीज की कहानी हमेशा हटकर होती है और उनमें कोई बड़ा स्टार नहीं होता. हालांकि फिर भी वो मूवीज बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर जाती है. अनुराग एक डायरेक्टर के अलावा एक प्रोड्यूसर, एक्टर, राइटर और एडिटर भी है. अगर आप हैं उनके सच्चे फैन हो, आपको उनकी ये मूवीज बिल्कुल मिस नहीं करना चाहिए. आपको बताते हैं ये मूवीज आपको किस ओटीटी पर मिल जाएगी.

गैंग्स ऑफ वासेपुर कहां देखें

अनुराग कश्यप की शानदार फिल्मों में से एक ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. इसके डायलॉग आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है. मूवी साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस मूवी ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में बतौर टैलेंटेड डायरेक्टर के रूप में स्थापित कर दिया था.

किस ओटीटी पर बैड कॉप उपलब्ध है

अनुराग कश्यप और गुलशन देवैया की फिल्म बैड कॉप एक क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसको देखकर आपको मजा आ जाएगा. ये आपको डिज्नी + हॉटस्टार पर मिल जाएगा.

‘अगली’ फिल्म किस ओटीटी पर हो रही स्ट्रीम

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘अगली’ की कहानी बहुत ही जबरदस्त है. इसे आप देखने बैठेंगे तो उठने का मन नहीं करेगा. इसमें आलिया भट्ट का कैमियो रोल था. आप इसे घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

दोबारा किस ओटीटी पर है देखने के लिए उपलब्ध

अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा में तापसी और पावेल गुलाटी प्रमुख भूमिका में हैं. दोबारा की कहानी एक ऐसी महिला पर बेस्ड है. जिसे 25 साल पहले एक छोटे से बच्चे की जान बचाने का मौका मिलता है. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

मनमर्जियां किस ओटीटी पर देखें

तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेत बच्चन की मूवी मनमर्जियां एक बेहतरीन कहानी कहती है. विक्की और तापसी एक-दूसरे से प्यार करते हैं और फिर तापसी की शादी अभिषेक से हो जाती है. अभिषेक के वेल मैनर्ड स्वभाव वाला इंसान होता है. आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Also Read- कंगना रनौत के बारे में अनुराग कश्यप ने कही ऐसी बात, जिसपर एक्ट्रेस का आया जवाब, बोलीं- बहुत बदतमीज हूं…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें