24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aishwarya Rai और अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच बिग बी ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा- सब खत्म हो…

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में कुछ ऐसा लिखा, जिसे देखकर फैंस परेशान हो गए है. इस पोस्ट को फैंस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन से जोड़ कर देख रहे हैं.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों से बच्चन परिवार लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. सोशल मीडिा पर ऐसी चर्चा है कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ ठीक नहीं है. इस बीच ऐश्वर्या अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बच्चन परिवार के साथ नहीं पहुंची थी. पैपराजी के सामने भी एक्ट्रेस ने पूरी फैमिली के साथ पोज नहीं दिया था. इस बीच अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट व्लॉग वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन ने लेटेस्ट व्लॉग में क्या लिखा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने लेटेस्ट व्लॉग में अपनी दो फोटोज पोस्ट की. पहली फोटो उनके करियर के दौरान ली गई की है और दूसरी तसवीर अभी की है. इसके बारे में वो लिखते हैं, जब मैंने खुद को आईने में देखा तो, हैरान हो गया. ये चेहरा जो मैं देख रहा हूं, वो कुछ साल पहले कुछ और था. साथ ही उन्होंने लिखा कि मेरे बदलते चेहरों के बीच मुझे मेरे फैंस से भरपूर प्यार और सपोर्ट मिलता रहा है.

अमिताभ बच्चन ने क्यों लिखा- सब समाप्त हो जाता है

अमिताभ बच्चन ने लिखा, ”मुझे अपनी खिड़की से जयकारे सुनता हूं और खुद को कंफर्ट करता हूं…लेकिन जिंदगी और अटेंशन अल्पकालिक है. लाइफ मुरझा और खत्म हो जाती है…बस एक समानता है- यह सब समाप्त हो जाता है.”

अमिताभ बच्चन की मूवी कल्कि 2898 AD किस ओटीटी पर है मौजूद

मूवी कल्कि 2898 AD अगर आपने नहीं देखा तो आप उसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. बिग बी की ये पिछली मूवी है और इसमें प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण है. इसमें बिग बी अश्वत्थामा के रोल में दिखे थे.

क्या कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन

जी हां. अमिताभ बच्चन केबीसी 16 को होस्ट कर रहे हैं. साल 2000 से इसे बिग बी होस्ट करते आ रहे हैं, सिवाय एक सीजन के. शो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है.

Also Read- Kaun Banega Crorepati 16: पटना की निशा राज को अमिताभ बच्चन ने दिया स्पेशल गिफ्ट, कहा- हमको आपकी बातें सुनते…

Also Read- Income Tax: शाहरुख खान ने इस साल दिया इतना टैक्स, अमिताभ बच्चन-सलमान को छोड़ा पीछे, देखें टॉप 5 की लिस्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें