25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: अभिनेत्री अक्षरा सिंह के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी का वारंट, जाने क्या है मामला

Bihar News: बिहार की भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. जिससे भोजपुरी अभिनेत्री गिरफ्तार हो सकती है.

Bihar News: बिहार की भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. जिससे भोजपुरी अभिनेत्री गिरफ्तार हो सकती है. यह मामला एक आयोजित कार्यक्रम में अक्षरा सिंह शामिल नहीं हुईं तो लोग आक्रोशित हो गए थे और जमकर हंगामा हुआ था. इसके बाद खगड़िया सिविल कोर्ट में टेंट संचालक ने अभिनेत्री के खिलाफ केस दर्ज करवाया था.

अभिनेत्री के नहीं आने पर हुआ बवाल

6 वर्ष पूर्व 8 जुलाई 2018 को खगड़िया के जेएनकेटी मैदान में शहीद किशोर कुमार मुन्ना के नाम पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के लिए आयोजक शुभम कुमार के द्वारा अभिनेत्री अक्षरा सिंह को बुलाया गया था. इस कार्यक्रम के लिए अभिनेत्री को लाखों रुपए एडवांस में दिए गए थे जिसके बाद वो कार्यक्रम में नहीं आयी. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने जाम कर हंगामा किया था. बताया जाता है कि इस कार्यक्रम के लिए आयोजकों की तरफ से भारी भरकम बुकिंग की गई थी, जिसका पैसा शहीद के परिवार को मिलने वाला था.

Also Read: जमीन का दाखिल-खारिज नहीं हुआ तो क्या करें, कहां प्रस्तुत करें दावा

गैर जमानत वारंट हुआ जारी

इस मामले में शुभम कुमार  की तरफ से कोर्ट में परिवाद दायर करने वाले वरीय अधिवक्ता अजिताभ सिन्हा ने बताया कि गैर जमानती वारंट 6 सितंबर को जारी हुआ है. अधिवक्ता अजिताभ सिन्हा ने बताया कि कोर्ट से वारंट अभिनेत्री अक्षरा सिंह के पटना और मुंबई पते पर भेजने की अपील उनके तरफ से की गई थी, जिसे न्यायालय ने स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि अगर वह खगड़िया न्यायालय में आत्म समर्पण नहीं करेंगी तो पुलिस उनको गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करेगी.

ये भी देखें : भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, देखें पूरा वीडीओ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें