25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sikandar: सलमान खान की फिल्म में इस हसीना की हुई एंट्री, जानें कब रिलीज होगी सिकंदर

Sikandar: सलमान खान और रश्मिका मंदाना एक्शन ड्रामा सिकंदर में स्क्रीन शेयर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है. अब खबर आ रही है कि काजल अग्रवाल भी इसमें शामिल हो गई हैं.

Sikandar: सलमान खान ने साल 2024 की शुरुआत में अपनी नई फिल्म सिकंदर की अनाउंसमेंट की थी. एक्शन थ्रिलर फिल्म को लेकर फैंस एक्साइटेड हो गए और इसकी रिलीज का इंतजार करने लगे. एआर मुरुगादॉस के निर्देशन में बनी फिल्म की शूटिंग चल रही है. कहा जा रहा है कि इसमें सलमान और रश्मिका का एक रोमांटिक सॉन्ग भी होगा, जिसे हाई-सिक्योरिटी के बीच शूट किया जाएगा. अब खबर आ रही है नए कलाकारों की टोली में काजल अग्रवाल भी शामिल हो गई है.

सलमान खान के सिकंदर में कौन सी एक्ट्रेस की हुई एंट्री

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, सिकंदर में साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की एंट्री हुई है. वह सलमान खान, रश्मिका मंदाना, सत्यराज और प्रतीक बब्बर संग एक्टिंग करती दिखाई देंगी. हालांकि एक्ट्रेस का कैरेक्टर क्या होगा, इसे सीक्रेट रखा गया है. काजल इससे पहले ‘सिंघम’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी कुछ लोकप्रिय हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

सलमान खान और रश्मिका मंदाना करेंगे कौन से गानों की शूटिंग

इससे पहले, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कहा गया कि सलमान खान और रश्मिका मंदाना कुछ गानों की शूटिंग के लिए इस साल के अंत तक यूरोप जाएंगे. प्रीतम ने सिकंदर के लिए दो चार्टबस्टर्स की रचना की है और निर्माता साजिद नाडियाडवाला इसे यूरोप में बड़े पैमाने पर शूट करने की प्लानिंग बना रहे हैं. फिलहाल रेकी चल रही है और परफेक्ट प्लेस को जल्द ही लॉक कर दिया जाएगा. एक डांस नंबर और एक रोमांटिक गाना लाइन में है.

कब रिलीज होगी सिकंदर

फिल्म सिकंदर की अनाउंसमेंट इस ईद पर की गई थी और अगली ईद पर रिलीज होने की उम्मीद है. जुलाई में फिल्म के मेकर्स ने सत्यराज और प्रतीक बब्बर का स्वागत किया था. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने लिखा, ”हम #सत्यराज सर पर आपका स्वागत करते हुए उत्साहित हैं! आपको टीम #सिकंदर में पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. एक बार फिर हमारे अपने @_prat के साथ सहयोग करके खुशी हुई.”

Sikandar
Sikandar: सलमान खान की फिल्म में इस हसीना की हुई एंट्री, जानें कब रिलीज होगी सिकंदर 2

Also Read- Sikandar: क्या रीमेक के जमाने में सलमान खान की नई फिल्म भी है एक रीमेक? सोशल मीडिया की अफवाहों में है कितनी सच्चाई?

Also Read- Sikandar: सलमान खान की नई फिल्म के 5 लेटेस्ट अपडेट्स, क्या है खास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें