25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bollywood Latest: फैंस के सवालों से परेशान हुए विद्या-विक्की, वायरल वीडियो पर देना पड़ी सफाई

हाल ही में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की वजह से बॉलीवुड स्टार विद्या बालन और विकी कौशल को इंटरनेट पर लोगों ने खूब सारे डीएम कर डाले जिसके बाद दोनों सितारों को सफाई देनी पड़ी, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला. हाल ही में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की वजह से बॉलीवुड स्टार विद्या बालन और विकी कौशल को इंटरनेट पर लोगों ने खूब सारे डीएम कर डाले जिसके बाद दोनों सितारों को सफाई देनी पड़ी, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला.

क्या था ये वीडियो ड्रामा?

Bollywood Latest: हाल ही में एक वीडियो ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई, जिसका नाम था विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो. जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ, लोग सोचने लगे कि इसमें विद्या बालन और विक्की कौशल हैं. दोनों के नाम से अफवाहें उड़ने लगीं, और फैंस को तो जैसे शॉक लग गया! सोशल मीडिया पर दोनों के इंस्टाग्राम DMs में बाढ़ आ गई. आखिरकार, इन दोनों को सफाई देनी पड़ी कि भाई, ये हमारा वीडियो नहीं है!

विद्या और विक्की का फनी रिएक्शन

विद्या बालन और विक्की कौशल को इतनी अफवाहें सुनकर अपने इंस्टा स्टोरीज पर पोस्ट डालनी पड़ी. विद्या ने लिखा, ये जो वीडियो घूम रहा है, उसमें मैं नहीं हूं, प्लीज गलतफहमी मत पालो, और विक्की भी बोले, इस वीडियो में मैं नहीं हूं, बस अफवाहों पे यकीन मत करो. दोनों ने साफ कर दिया कि उनका इस वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है.

Bollywood Latest
Vicky vidya ka woh wala video

आखिर ये वीडियो है किस बारे में?

असल में ये हंगामा राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की नई फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर हुआ है. इस फिल्म का नाम ही थोड़ा फनी है, जिससे लोग कंफ्यूज हो गए. विद्या बालन और विक्की कौशल का इसमें कोई रोल नहीं है, लेकिन नाम की वजह से ये गड़बड़ हो गई. असल में ये फिल्म 90 के दशक की एक क्यूट, मजेदार स्टोरी पर बेस्ड है, जिसमें राजकुमार और तृप्ति की मस्त जोड़ी नजर आने वाली है.

पोस्टर पर है 90’s वाला फील

अब अगर फिल्म का नया पोस्टर नहीं देखा है तो क्या ही देखा है पोस्टर में एक मजेदार ट्विस्ट है – इसमें लिखा है 97% पारिवारिक ड्रामा यानि कि पूरा मस्ती और फैमिली फील. पोस्टर देखकर साफ है कि फिल्म में रेट्रो युग का मजा आने वाला है. तृप्ति ने इंस्टा पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के साथ रेट्रो एरा में जाने के लिए तैयार हो जाओ, मजा आने वाला है तो तैयार हो जाओ 90’s के स्टाइल और मजेदार कहानी के लिए.

रिलीज डेट और क्या है खास

तो आखिर कब आ रही है ये फिल्म?  11 अक्टूबर को तुम इसे सिनेमाघरों में देख पाओगे ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी के राज शांडिल्य ने इसे डायरेक्ट किया है, और फिल्म की प्रोडक्शन में भूषण कुमार और एकता कपूर जैसे बड़े नाम जुड़े हैं. तो समझ लो, फिल्म में धमाल पक्का है.

Also read:हॉलीवुड में एंट्री मारने को तैयार बैड न्यूज की स्टार त्रिप्ती डिमरी, जानें उनके बड़े प्लान्स

Also read: “भाभी-2” का जलवा: इस साल बॉक्स ऑफिस पर तृप्ति डिमरी का राज

Also read:कभीं शेलव होने की कगार पर थी यें कल्ट क्लासिक फिल्म, वजह जान होगी हैरानी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें