25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi Jamshedpur Visit: पीएम मोदी के दौरे को लेकर टाटानगर स्टेशन की सुरक्षा आज से एसपीजी के हवाले

PM Modi Jamshedpur Visit: पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर टाटानगर रेलवे स्टेशन की सुरक्षा आज से एसपीजी के हवाले होगी. वे 15 सितंबर को जमशेदपुर आएंगे. इस दिन टाटानगर का मेन गेट बंद रहेगा. सेकंड एंट्री गेट से यात्री आना-जाना कर सकेंगे.

PM Modi Jamshedpur Visit: जमशेदपुर-पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर टाटानगर रेलवे स्टेशन के एरिया को आज एसपीजी के हवाले किया जायेगा. बुधवार को एसपीजी के अधिकारियों का दल टाटानगर पहुंचेगा. इसकी पुष्टि जीएम अनिल कुमार मिश्रा ने की है. इसके बाद सुरक्षा व्यवस्था में नये सिरे से बदलाव किया जायेगा. जीएम अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि एनएसजी के लोगों के आने के बाद सुरक्षा व्यवस्था में कई बदलाव किया जायेगा. इस दौरान लोगों को भी दिक्कत नहीं हो और प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रखी जाये, इसका पूरा ख्याल रखा जायेगा. 15 सितंबर तक टाटानगर रेलवे स्टेशन को अभेद्द किला के रूप में बना दिया जायेगा. बर्मामाइंस के सेकेंड इंट्री से लेकर टाटानगर रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट तक की घेराबंदी की जा रही है. हर आने-जाने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है.

पार्सल सेवा 15 सितंबर तक बंद

पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को देखते हुए पार्सल सेवा को अभी बंद कर दिया गया है. 15 सितंबर को जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टाटानगर रेलवे स्टेशन पर रहेंगे, उस दिन सेकेंड इंट्री से लोगों को आने-जाने दिया जायेगा. मेन गेट को बंद रखा जायेगा. आरएमएस के पास यानी जीआरपी थाना के पास बनी सीढ़ियों के सहारे लोग प्लेटफॉर्म नंबर दो से लेकर पांच तक जा सकेंगे. जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहेंगे, तब किसी को एंट्री एक नंबर प्लेटफॉर्म पर नहीं मिलेगी. यहीं नहीं, मेन गेट से किसी की एंट्री नहीं होगी.

नई पार्किंग 13 सितंबर से होगी शुरू

जब पीएम नरेंद्र मोदी चले जायेंगे, उसके बाद लोग उससे एंट्री कर सकेंगे. गाड़ियों की पार्किंग टाटानगर स्टेशन के सामने वाले हिस्सा में कराया जायेगा. वहां पर पार्किंग 13 सितंबर से ही शुरू कर दी जायेगी और स्टेशन एरिया को पूरी तरह खाली करा दिया जायेगा ताकि सुरक्षा में किसी तरह की चूक नहीं हो.

Also Read: Tata Patna Vande Bharat Express: टाटा-पटना वंदे भारत एक्सप्रेस का ट्रायल सफल, पीएम नरेंद्र मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

Also Read: Hemant Soren Gift: सीएम हेमंत सोरेन की 555 करोड़ से अधिक की सौगात, बीजेपी पर साधा निशाना

Also Read: Jharkhand News: सीएम हेमंत सोरेन बोले, किसानों की समृद्धि के लिए दो लाख तक का कृषि ऋण माफ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें