24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Chhapra News : सिंगला कंपनी के तीन कर्मियों पर अज्ञात अपराधियों ने किया हमला

Chhapra News : थाना क्षेत्र के चकनूर गांव के सामने दिघवारा शेरपुर सिक्स लेन निर्माण कार्य में जुटी एसपी सिंगला कंपनी के निर्माण स्थल पर कार्यरत कर्मियों पर अपराधियों ने हमला कर दिया. जिसमें तीन कर्मी घायल हो गये.

दिघवारा

. थाना क्षेत्र के चकनूर गांव के सामने दिघवारा शेरपुर सिक्स लेन निर्माण कार्य में जुटी एसपी सिंगला कंपनी के निर्माण स्थल पर कार्यरत कर्मियों पर अपराधियों ने हमला कर दिया. जिसमें तीन कर्मी घायल हो गये. घायल कर्मी की पहचान नालंदा जिले के खुशहालपुर निवासी ब्रजकिशोर प्रसाद के 28 वर्षीय पुत्र रविरंजन कुमार, पटना जिले के सुल्तानपुर निवासी जीत नारायण सिंह के 44 वर्षीय पुत्र कृष्णकांत कुमार और उत्तर प्रदेश के बलिया के मनियर गांव निवासी सुधाकर शुक्ला के 40 वर्षीय पुत्र विजयशंकर शुक्ला के रूप में हुई है. इस घटना में स्थानीय लोग गोली चलने की बात बता रहे थे, जबकि पुलिस ने गोली चलने की पुष्टि नहीं की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार की मध्य रात्रि लगभग एक दर्जन की संख्या में अज्ञात अपराधी निर्माण स्थल पर पहुंचे एवं निर्माण स्थल पर कार्य कर कर्मियों के साथ लूटपाट करने की कोशिश की. जिसका विरोध करने पर कर्मियों को मारपीट कर घायल कर दिया गया. बाद में पीड़ित लोगों ने दिघवारा पुलिस के 112 नंबर के वाहन को घटना की सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कर्मियों से घटना की जानकारी ली. तब तक अपराधी भाग खड़े हुए थे. अपराधी निर्माण स्थल से कुछ कीमती सामान भी लेकर भागे हैं. हालांकि इसकी भी पुष्टि नहीं हो सकी थी. पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिघवारा पहुंचाया. जहां घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद सबों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. समाचार प्रेषण तक इस संबंध में थाने में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी. घायल कर्मी के फर्द बयान होने का इंतजार किया जा रहा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें