29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भीमाइन पंचायत के मुखिया पर जानलेवा हमला, सोने की चेन और नकदी लूट

खैरा प्रखंड के भीमाइन पंचायत के मुखिया विजय भगत पर मंगलवार शाम एक अपराधी ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में मुखिया को हल्की चोटें आयी है, लेकिन हमलावर ने इस दौरान मुखिया के गले से सोने की चेन तथा नकदी लूट ली.

खैरा. खैरा प्रखंड के भीमाइन पंचायत के मुखिया विजय भगत पर मंगलवार शाम एक अपराधी ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में मुखिया को हल्की चोटें आयी है, लेकिन हमलावर ने इस दौरान मुखिया के गले से सोने की चेन तथा नकदी लूट ली. विजय भगत ने इस संबंध में खैरा थाना में शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि दयालडीह गांव के निवासी पवन यादव, पिता नीरो यादव ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की कोशिश की. घटना के बारे में जानकारी देते हुए विजय भगत ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 4 बजे, जब वह बड़ाबांध गांव में थे, तब पवन यादव ने अचानक उन पर हमला किया. मुखिया ने बताया कि हमलावर ने विजय भगत की गर्दन में गमछा कसकर उन्हें मारने की कोशिश की. इस दौरान उनके पास से 6,600 रुपया नकद, एक मोबाइल फोन, और गले में पहनी हुई सोने की चेन भी छीन ली गई. विजय भगत ने कहा कि हमलावर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी, लेकिन ग्रामीणों के हस्तक्षेप से उनकी जान बची. घटना के बाद मुखिया ने तुरंत खैरा थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया. उन्होंने पुलिस से इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है. खैरा थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने कहा कि आवेदन के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें