24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आत्महत्या की नीयत से रेल पटरी पर सो गयी युवती

चकिया रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास पटरी के बीच के बीच लेटी युवती को देख चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा ठीक उसके करीब में ट्रेन रोक दी.

चकिया.चकिया रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास पटरी के बीच के बीच लेटी युवती को देख चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा ठीक उसके करीब में ट्रेन रोक दी. इसके बाद भी युवती ट्रेन के आगे सोयी रही. घटना सोमवार को सुबह आठ बजे की है. ट्रेन संख्या 15556 मोतिहारी-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से मोतिहारी से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी.

ड्राइवर के इमरजेंसी ब्रेक लगा ट्रेन रोकने से आसपास के लोग जुट गया. वह ट्रेन के आगे से लड़की हटाने लगे. आत्महत्या के इरादे से पटरी के बीचोबीच लेटी युवती ट्रैक से नहीं हट रही थी. महिलाएं उसे पकड़कर पटरी से बाहर हटा रही थीं. हाथ छुड़ा कर फिर वह पटरी पर आ जा रही थी. आधा घंटा के हाइवोल्टेज ड्रामे के बाद स्थानीय महिलाओं के सहयोग से उसे पटरी से काफी मशक्कत के बाद हटाया गया. फिर ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई.

लड़की अपने पीठ पर बैग टांगे हुई थी. इसी क्रम में आरपीएफ भी पहुंच गयी. फिर लड़की को उसके हवाले कर दिया गया है. वह किस कारण से अपनी जान गंवाने चली थी, यह पहेली बना हुआ है. रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरपीएफ ने बताया कि लड़की को समझा बुझाकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें