24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

HAJIPUR NEWS : अदलपुर ओवरब्रिज के नीचे से दो चोर धराये, गये जेल

HAJIPUR NEWS : सदर थाने की पुलिस ने अदलपुर ओवरब्रिज के नीचे से अपराध की योजना बनाते दो चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने एक कट्टा, एक कारतूस एवं एक चोरी का मोबाइल बरामद किया है.

हाजीपुर. सदर थाने की पुलिस ने अदलपुर ओवरब्रिज के नीचे से अपराध की योजना बनाते दो चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने एक कट्टा, एक कारतूस एवं एक चोरी का मोबाइल बरामद किया है. पुलिस इस मामले में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अन्य चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार दोनों चोर तीन मामलों में सदर थाने की पुलिस का वांछित थे. यह जानकारी मंगलवार को एसपी हरकिशोर राय ने प्रेस बयान जारी कर मीडिया को दी. बताया गया कि बीते रविवार की देर रात सदर थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के अदलपुर ओवरब्रिज के नीचे दो बदमाश हथियार के साथ किसी चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हैं. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. बताया गया कि पुलिस के पहुंचते ही दो युवक भागने लगे, जिन्हें पुलिस बल के सहयोग से खदेड़ कर पकड़ लिया गया. पकड़े गये युवकों के पास से पुलिस ने एक चाेरी के मोबाइल के साथ कट्टा तथा कारतूस बरामद किये हैं. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की पहचान सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के सोनपुर नखास अहिरापट्टी गांव निवासी आलोक सिंह के पुत्र विष्णु कुमार तथा नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक निवासी ओमप्रकाश कुमार के पुत्र अमन कुमार के रूप में हुई है. पहले भी चोरी की घटना को दे चुके हैं अंजाम : गिरफ्तार चोरों ने सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि किसी घर में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना ही रहे थे कि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कहा कि बीते 26 जुलाई को दोनों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिल कर दामोदर नगर अदलपुर में एक बंद घर से मोबाइल एवं एवं आभूषण की चोरी की थी. पुलिस ने पूछताछ के दौरान उनके अन्य साथियाें की पहचान कर ली है. पुलिस अन्य चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. दोनों का पूर्व में रहा है आपराधिक इतिहास : एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों चोरों के विरुद्ध सदर थाने में पूर्व से गृहभेदन एवं चोरी के तीन मामले दर्ज पाये गये हैं. तीनों मामले में पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. पुलिस उनके साथियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी में जुटी है. जल्द ही अन्य चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें